Today Breaking News

गाजीपुर सादात हत्याकांड: एएसपी सिटी से कड़ी सजा की करते रहे विनती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. अपने नाती की हत्या की खबर सुनते ही ननिहाल ससना से नाना तुलई यादव, मामा सुभाष यादव, बुआ पार्वती यादव सहित, अनिल के ससुराल दुल्हपुर से अनेक रिश्तेदारी के लोग भी सादात थाने पहुंच गए। 

सभी का रो-रोकर बुरा हाल था। थाने पर 75 वर्षीय बुजुर्ग नाना तुलई यादव बार-बार रोते एएसपी सिटी गोपीनाथ सोनी से अपने बेकसूर नाती के हत्यारों को कड़ी सजा देने की विनती कर रहे थे। एएसपी सिटी ने उन्हें सांत्वना दिया कि अपराधियों को कड़ा दंड दिया जाएगा। वहीं युवा पुत्र की मौत पर बुजुर्ग पिता देवेंद्रनाथ नाथ यादव भी बदहवास थे। दोस्त के बुलाने पर गया था तिलक में

तिलक का कार्यकम बरवांखुर्द निवासी शिवमूरत राजभर के पुत्र मनीष राजभर का था। अनिल मनीष का मित्र तो नहीं था, लेकिन मनीष का मित्र इसी गांव निवासी परीषदीय विद्यालय में अध्यापक विजय राजभर का जिगरी मित्र था। विजय ने ही अनिल को इस तिलकोत्सव कार्यक्रम मे बुलाया था। 

आरोपित के पिता की भी हुई थी हत्या

इस मामले मे नामजद बरवांकला गांव के सद्दाम व गोलू दोनों सगे भाई हैं। बड़े भाई सद्दाम पर सादात थाने में धारा 308 का एक मुकदमा पहले से ही दर्ज है। छोटे भाई पर एक भी मुकदमा दर्ज नहीं हैं। सद्दाम व गोलू के पिता सुकुरुल्ला गांव के पूर्व प्रधान हुआ करते थे। प्रधानी के विवाद को लेकर वर्ष 2000 में सादात बाजार में ही लबे रोड़ यूबीआइ मुख्य शाखा के पास दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

'