Today Breaking News

ससुर की गाली से नाराज होकर दामाद ने नदी में लगाई छलांग - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर में बीती रात एक व्यक्ति ने नगर स्थित गंगा पुल से नदी में छलांग लगा दी। गनीमत रही की व्यक्ति को तैरना आता था। जिसके कारण वह तैरकर बूढ़ेनाथ महादेव घाट पहुंच गया। पुलिस ने व्यक्ति को सीएचसी पहुंचाया। इलाज के बाद परिजन रविवार भोर में उसे घर ले गए।

अकेलेपन से अवसाद का था शिकार

मामला सैदपुर थाना क्षेत्र के डहरा कला का है। मजदूर हरि नारायण राम (40) बीते 2 वर्षों से घर पर अकेला ही रहता था। उसकी पत्नी मंजू अपने 16 वर्षीय पुत्र चंदन और 8 वर्षीय पुत्री गुड़िया को लेकर दो साल से अपने मायके में रहती थी। इसी कारण हरि नारायण दुखी होकर अवसाद में चल रहा था। हरि नारायण के खान पान की स्थिति भी सही नहीं थी। जिसकी वजह से उसका स्वास्थ्य भी खराब ही था। इसी बीच वह बार-बार पत्नी को और बच्चों को विदा कराने के लिए संघर्ष कर रहा था।

ससुर की गाली नहीं हुई बर्दाश्त

बीते दो-चार दिनों से हरि नारायण इसी सिलसिले में अपने ससुराल सादात गया था। जहां बीते शनिवार की शाम हरि नारायण और उसके ससुर के बीच तीखी नोंक-झोंक हो गई। इस दौरान उसके ससुर ने उसे गाली दे दी। इससे नाराज होकर हरि नारायण पैदल ही ससुराल से सैदपुर के लिए निकल पड़ा। रात लगभग 10 बजे वह 30 किलोमीटर पैदल चलकर सैदपुर नगर स्थित गंगा पुल पर पहुंचा। जहां से उसने जान देने के लिए नदी में छलांग लगा दी। इसके बाद वह तैरकर बूढ़ेनाथ महादेव घाट पर पहुंंचा। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया, फिलहाल परिजन उसे घर ले गए।

'