Today Breaking News

अनुपमा की शादी में एंट्री मारेगा वनराज, मंडप में आकर कहेगा ये बात

 गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रूपाली गांगुली का टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। लंबे समय से इस सीरियल के दर्शकों को अनुपमा की शादी का इंतजार था। अब अनुपमा की शादी हो रही है और कमाल की बात यह है कि उसकी खुशियों में हर कोई शामिल हो रहा है। 

बा से लेकर राखी दवे तक सभी लोग अनुपमा और अनुज की शादी में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस वक्त अनुपमा में कोई भी बड़ा ट्विस्ट नहीं आ रहा है और अनुपमा की शादी की रस्में बड़े ही आराम से पूरी होती जा रही हैं। अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड की बात की जाए तो वनराज शाह कहीं भी नजर नहीं आया। ऐसे में दर्शकों के मन में एक सवाल है कि क्या वनराज शाह इस शादी में नहीं पहुंचेगा? 

लड़की और लड़के वालों में होगी कड़ी टक्कर 

अनुपमा में आज रात दिखाया जाएगा कि अनुज कपाड़िया और अनुपमा का परिवार उनकी शादी में खूब धमाल मचाएगा। वहीं इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर आने वाले रिएक्शन को देखकर पाखी और तोषु की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। अनुज और अनुपमा की जोड़ी #MaAn को पसंद करने वाले लोग सोशल मीडिया पर उन्हें नई जिंदगी की शुभकामनाएं देंगे। शादी की रस्मों के बीच ही अनुपमा और अनुज के घरवाले गेम भी खेलेंगे और एक-दूसरे की खूब टांग खिंचाई भी करेंगे। इसी दौरान अनुपमा और अनुज अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुए भी नजर आएंगे और अपने बड़ों का पूरा-पूरा ख्याल भी रखेंगे। 

वनराज शाह की एंट्री 

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा की शादी में वनराज शाह भी शामिल होगा। वनराज शादी के मंडप पर आते ही अनुपमा और अनुज को शुभकामनाएं देगा। साथ ही वह अनुपमा से सिर्फ इतना ही कहेगा कि वह इस शादी में उसके लिए नहीं बल्कि अपने लिए आया है क्योंकि वह अगर ऐसा नहीं करेगा तो उसे जिंदगी भर का मलाल होगा। 

'