Today Breaking News

अनुपमा के दूसरे सास-ससुर की होगी एंट्री, एक साथ आएगा अनुज का पूरा परिवार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा टीवी सीरियल में इन दिनों फुल फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है। कुछ समय पहले ही अनुपमा और अनुज की शादी की वीडियोज सामने आई हैं। लोगों को अनुज और अनुपमा की शादी की झलक तो देखने को मिल गई लेकिन अब तक किसी ने भी जीके और मालविका को छोड़ कर अनुज की फैमिली नहीं देखी है। 

ऐसे में आपकी तरह हम भी अनुज के माता-पिता और पूरे परिवार को देखने के लिए बेकरार हैं। इस टीवी सीरियल में कुछ दिनों के लिए मालविका की एंट्री हुई थी, जिसके बाद वह इस शो से दूर हो गई थीं। लेकिन मौजूदा ट्रैक में उन्हें एक बार फिर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि मेकर्स अब मालविका को वापस यूएस भेजने की तैयारी कर रहे हैं।

बॉलीवुड लाइफ से अनुपमा टीवी सीरियल से जुड़े एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि जल्द ही दर्शक अब इस शो में अनुज के पूरे परिवार को देख पाएंगे। इस शो के आगामी एपिसोड में फुल फैमिली ड्रामा देखने के मिलेगा। शादी के बाद अनुपमा की जिम्मेदारी बढ़ जाएंगी और वह अपने काम के साथ परिवार को संभालने में भी व्यस्त हो जाएगी। 

अब आने वाले एपिसोड में एक बार फिर अनुपमा को बहू और पत्नी का किरदार एक साथ निभाते हुए देखा जाएगा। मालविका का किरदार निभाने वाली अदाकरा अनेरी वजानी खतरों के खिलाड़ी 12 में देखी जाएंगी। वह वापस अनुपमा टीवी सीरियल में आ सकती हैं। इसके साथ सूत्र ने यह भी बताया कि मेकर्स अनुज के परिवार वालों के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। 

इसके साथ आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुपमा और अनुज के शादी के मंडप के बाहर वनराज खड़ा रहेगा। समर उसे अंदर आने के लिए कहेगा। लेकिन वनराज थोड़ा सोचेगा फिर अंदर आ जाएगा। वनराज एक चीफ गेस्ट की तरह शादी में शामिल होगा और उसके चेहरे पर एक शातिरपना दिखेगा। यह कहा जा रहा है कि लास्ट मिनट पर अनुपमा की शादी कैंसिल करवाने के लिए वनराज ने कोई प्लानिंग की है। अब यह देखना होगा कि क्या वनराज सच में अनुपमा और अनुज की शादी कैसिंल करवाने वाला है या नहीं। 

'