Today Breaking News

साड़ी छोड़ हनीमून में ऐसे कपड़े पहनेगी अनुपमा, अनुज ने गिफ्ट की ये ड्रेस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा में शाह परिवार से जाने के बाद किंजल और लीला को अनुपमा की याद सताने लगी हैं। दोनों अनुपमा की अच्छी जिंदगी की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं, लीला काव्या को ताना मारते हुए कहती हैं कि काव्या किसी काम की नहीं है। लीला को डर है कि जल्द ही कुछ बुरा होने वाला है।

अनुपमा और अनुज हनीमून के लिए जाते हैं। यहां अनुपमा अपना सजा हुआ घर देखती हैं। अनुपमा अनुज से कहती है कि वह डांस करके उसका मनोरंजन करें। अनुज कहता है कि उसका मूड खराब न करें। ये सुनकर अनुपमा गुस्सा हो जाती है। लीला समर से कहती हैं कि अगर चारों बीमार हो गए तो खाना कौन बनाएगा। काव्या घर पर नहीं है और किंजल की तबीयत ठीक नहीं है। समर लीला को बताता है कि उसने पहली खाना ऑडर्र कर दिया है। स्टार प्लस के नए बन्नी चाऊ होम डिलीवरी की लीड रोल बन्नी खाना डिलीवर करने के लिए शाह परिवार में आती हैं। 

अनुज गिफ्ट करेगा नाइट ड्रेस

बन्नी समर से कहती हैं कि वह खाने की फोटो अनुपमा को भेजे ताकि वह भी उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा देखकर खुश हो जाएगी। बन्नी शाह परिवार से अलविदा लेती हैं। अनुज अनुपमा के लिए डांस परफॉर्म करता है। दोनों इसके बाद एक साथ डांस करते हैं। अनुज अनुपमा को एक नाइट ड्रेस गिफ्ट करता है और कहता है कि इसे पहन लें। अनुपमा शॉक हो जाती हैं। अनुज अनुपमा से कहता है कि उसने अपना वादा निभाया। अब उसकी बारी है। जब तक वह शावर लेकर वापस नहीं आ जाता तब तक अनुपमा तैयार हो जाए।

देविका को करती हैं कॉल

अनुपमा देविका को कॉल करती है। देविका अनुपमा को बताती है कि उसी ने वह गिफ्ट खरीदा था। अनुपमा कहती है कि उसने कभी ऐसी ड्रेस नहीं पहनी है। देविका अनुपमा को मनाती है। नुपमा को नाइट ड्रेस में देखकर अनुज उसे शायरी सुनाता है। इसके बाद वह उसे बिस्तर पर ले जाता है। 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में अनुज अनुपमा को अपने दर्दभरे बचपन के बारे में बताता है। दूसरी तरफ अनाथालय में एक छोटी सी बच्ची भगवान से प्रार्थना करती हैं कि वह उन्हें अपना आशीर्वाद दें।   

'