Today Breaking News

अनुपमा की शादी होते ही सामने आएगा पाखी का मुस्लिम बॉयफ्रेंड, बेटी को गोद लेगा अनुज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों अनुज और अनुपमा का भरपूर रोमांस देखा जा रहा है. बड़ी मशक्कतों के बाद दोनों ने शादी कर ली है और अब अनुपमा की जिंदगी में नया चैप्टर जुड़ गया है. इस शो में जल्द ही कुछ ऐसे ट्विस्ट्स आने वाले हैं, जिसे जानकर फैंस को झटका लग सकता है.

बरखा भाभी को दिया करारा जवाब

'अनुपमा' लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है और समय-समय पर शो के मेकर्स ने नए-नए ट्विस्ट से फैंस को सरप्राइज दे रहे हैं. इस शो से जुड़े कई प्रोमो वीडियोज सामने आ चुके हैं. जिसे देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दूसरी शादी के बाद अनुपमा की जिंदगी में बहुत से बदलाव आने वाले हैं. हाल ही में चैनल ने एक प्रोमो जारी किया था जिसमें अनुपमा अनुज के चचेरे भाई और उसकी पत्नी बरखा से मिलती है. बरखा ने अनुपमा को अपनी पुरानी जिंदगी को छोड़कर आज में जीने के लिए कहा. हालांकि अनुपमा भी उसे करारा जवाब देती हैं. 

बच्ची को गोद लेगा अनुज

हाल ही में एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें अनुज और अनुपमा एक बच्ची को गोद लेने पर विचार करेंगे. इस प्रोमो में अनुज अनुपमा को अनाथालय में रहने की अपनी आपबीती सुनाता है. अनुपमा उसे सपोर्ट करती है जबकि एक लड़की भगवान कृष्ण के आशीर्वाद की प्रतीक्षा करती है. यह माना जा सकता है कि दोनों लड़की को गोद लेंगे. इस बच्ची को गोद लेने के बाद अनुपमा की जिंदगी में कई बदलाव होने वाले हैं.

पाखी के बॉयफ्रेंड की एंट्री

हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही शो में एक नई एंट्री होने वाली है. 'छोटी सरदारनी' में करण का किरदार निभाया था उन्हें इस शो के लिए चुना गया है. शो में आदिक अनुपमा की बेटी पाखी (मुस्कान बामने) के बॉयफ्रेंड की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. शो से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि यह ट्रैक शो में हिंदू-मुस्लिम लव एंगल को सामने लाएगा. नए ट्रैक के साथ यह शो फिर से कई रूढ़ियों को तोड़ देगा.

'