Today Breaking News

बच्ची गोद लेंगे अनुज और अनुपमा, काव्या और बा में होगा युद्ध

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी अब जबरदस्त तरीके से मोड़ लेने वाली है। अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी के बाद अब मेकर्स बाकी किरदारों और नए एंगल पर काम करने का फैसला ले चुके हैं। काव्या और वनराज के तलाक वाले एंगल की शुरुआत तो हो चुकी है। 

साथ ही अब सीरियल में कुछ नए किरदारों की भी एंट्री होने वाली है। इसी के साथ अनुपमा का अगला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। अनुज और अनुपमा मुंबई घूमने की प्लानिंग करेंगे। दूसरी ओर काव्या घरवालों के सामने बा को खूब नीचा दिखाएगी। 

बच्ची गोद लेंगे अनुज और अनुपमा

अनुपमा में पिछले कुछ एपिसोड्स से दिखाया जा रहा है कि अनुज कपाड़िया अपने कुछ कजिन्स की बात कर रहा है। अनुपमा की जिंदगी में यह लोग जल्द ही एंट्री मारेंगे। इससे पहले वह अनुज कपाड़िया के साथ मुंबई शहर घूमने वाली है। अनुपमा के नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मुंबई में समंदर किनारे वक्त बिताने के बाद अनुज और अनुपमा मंदिर में मत्था टेकेंगे। इसके बाद अनुज अपनी अनुपमा को लेकर अनाथ आश्रम पहुंचेगा। यहां जाने से पहले अनुज पुराने दिनों को याद करेगा और अनुपमा के सामने भावुक भी हो जाएगा। अनाथ आश्रम में ही उनकी मुलाकात अनु नाम की एक बच्ची से होगी। अनुपमा में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज और अनुपमा इस बच्ची को गोद लेंगे।

काव्या और बा में होगी बहस

अपने एक्स हसबैंड से मिलकर आने के बाद काव्या शाह हाउस में देर रात एंट्री मारेगी। बा उसे दरवाजे पर ही रोक लेंगी और उसे जमकर खरी खोटी सुनाएंगी। अगले दिन भी बा काव्या का पीछा नहीं छोडेंगी। तभी काव्या उनके साथ खूब बदतमीजी करेगी। वनराज शाह के रोकने पर भी काव्या नहीं रुकेगी। लगे हाथ काव्या सभी से यह भी कह देगी कि वह अपने एक्स हसबैंड के साथ मिलकर एक नया बिजनेस शुरू करने वाली है। यह सुनते ही वनराज शाह के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। कुल मिलाकर अनुपमा की कहानी अब पूरी तरह से बदलने वाली है। 

'