Today Breaking News

शादी के बाद यूं बदलेगा अनुपमा का स्टाइल, देखें वायरल हो रही तस्वीरें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली इन दिनों अनुपमा बनकर लोगों का दिल जीत रही है। इस सीरियल और किरदार की बदौलत रूपाली गांगुली की लोकप्रियता आसमान छूने लगी है। रूपाली गांगुली ने इस किरदार में इस कदर जान फूंक दी है कि लोगों को ऐसा ही महसूस होता है कि अनुपमा उनके आसपास रहने वाली ही कोई औरत है। शो की कहानी और अनुपमा का यह किरदार कम समय में ही लोगों का पंसदीदा बन चुका है। आए दिन रूपाली गांगुली सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को सरप्राइज देती रहती हैं। अब उन्होंने अपने नए फोटोशूट के जरिए फैन्स का दिन बनाने का फैसला लिया है। 

अनुपमा का टशन 

रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है। उन्होंने अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। खास बात यह है कि इस फोटोशूट को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया है। इन तस्वीरों में रूपाली गांगुली नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। देखते ही देखते अनुपमा एक्ट्रेस की यह सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। एक यूजर ने इन तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए लिखा है, 'हम अनुपमा को भी इसी अंदाज में देखना चाहते हैं।' एक दूसरे शख्स ने कॉमेंट किया है, 'हर बार अनुपमा दिल जीत लेती है।'

अनुपमा में महाट्विस्ट

अनुपमा के करेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा और अनुज की संगीत सेरेमनी के बाद ही बाबूजी गश खाकर गिर पड़ते हैं। उनका यह हाल देखकर हर कोई परेशान हो जाता है। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डॉक्टर बाबूजी को जल्द से जल्द ऑपरेशन करवाने के लिए कहते हैं। वह मना कर देंगे और फिर अनुपमा भी जिद पकड़ लेगी। अनुपमा सभी के सामने कहेगी कि अगर बाबूजी अपना ऑपरेशन नहीं करवाएंगे तो वह भी शादी नहीं करेगी।

'