Today Breaking News

शादी के मंडप पर अनुपमा ने पति संग दिए पोज, ससुराल में एंट्री मारते ही जीना होगा दुश्वार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल अनुपमा में इन दिनों धमाकेदार ट्रैक चल रहा है। लंबे इंतजार के बाद अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी हो रही है। इस हफ्ते के लगभग सारे एपिसोड दर्शकों के लिए किसी सपने से कम नहीं है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज कपाड़िया अपनी अनुपमा की मांग भरने वाला है। 

साथ ही वनराज शाह भी अब अपनी जिंदगी में खुशी-खुशी आगे बढ़ पाएगा। इस बीच रूपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर अनुपमा की शादी की नई तस्वीरें शेयर कर दी हैं। फैन्स भी अनुपमा और अनुज कपाड़िया की नई तस्वीरों को देखकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। 

अनुपमा की नई शुरुआत

रूपाली गांगुली ने अनुपमा की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अनुज और अनुपमा की दो तस्वीरों को शेयर करते हुए रूपाली गांगुली ने कैप्शन में लिखा है, 'नई शुरुआत...।' वहीं दो और नई तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हम...सोच रहे हैं कि जल्द ही लाइव आए..आप लोगों का क्या सोचना है?' रूपाली गांगुली की हर एक तस्वीर पर फैन्स लगातार कॉमेंट कर रहे हैं। हर कोई अनुपमा की शादी होने का जश्न मनाता हुआ नजर आ रहा है।

अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट

लंबे समय के बाद अनुपमा की वीरान सी दुनिया में खुशियों की रौशनी आई है। हर कोई यही उम्मीद कर रहा है कि अनुपमा की जिंदगी में अब कोई भी दिक्कत नहीं आएगा। आपको बता दें कि अगले कुछ एपिसोड्स के बाद अनुपमा की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुपमा के ससुराल वाले जल्द ही शो में एंट्री लेंगे। इसके बाद ससुराल वाले अनुपमा पर हावी होना चाहेगा। देखते ही देखते अनुपमा की जिंदगी पहले जैसी ही हो जाएगी और अपनों की जरूरतों को पूरा करते-करते एक बार फिर से अनुपमा खुद से दूर होती चली जाएगी। 

'