Today Breaking News

शादी के 7 वचन लेने से इनकार करेंगे अनुज और अनुपमा, वनराज की एंट्री से पसरेगा सन्नाटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा के नए एपिसोड में जमकर मेलोड्रामा होने वाला है। अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी हो रही है और इस सीरियल के दर्शकों के लिए यह किसी सपने से कम नहीं है। कम समय में ही दर्शकों ने इनकी जोड़ी को सिर-आंखों पर बिठा लिया था। 

देखते ही देखते ही इनकी जोड़ी को फैन्स की ओर #MaAn नाम भी मिल गया। अब लोग सोशल मीडिया पर जब भी इनकी बात करते हैं तो इस हैशटैग का इस्तेमाल जरूर करते हैं। खैर बात की जाए आज के एपिसोड की तो अनुज और अनुपमा शादी के मंडप पर सातों वचन लेने से इनकार कर देंगे। 

अनोखी होगी अनुज-अनुपमा की शादी

अनुपमा में आज रात दिखाया जाएगा कि शाह परिवार अनुपमा की शादी के लिए काफी एक्साइटेड नजर आएगा। तभी अनुज और अनुपमा शादी के सातों वचन लेने से मना कर देंगे। दरअसल दोनों यही कहेंगे कि हर रिश्ते में सम्मान बहुत अहमियत रखता है और इस वजह से वह सिर्फ यही वचन लेंगे कि चाहे जो कुछ भी हो जाए वह दोनों एक-दूसरे का सम्मान करना कभी भी नहीं भूलेंगे। उनका यह अंदाज देखकर बाबूजी गदगद हो जाएंगे और कहेंगे कि ऐसी शादी ना कभी हुई और ना कभी होगी।

वनराज शाह की एंट्री 

अनुज और अनुपमा शादी की बाकी रस्में निभाने की शुरुआत करेंगे। तभी डॉली की बेटी कहेगी कि इस शादी में कुछ अधूरा सा लग रहा है क्योंकि यहां पर मामा (वनराज) नहीं हैं। तभी वनराज की एंट्री होगी और अनुपमा चौंक जाएगी। अनुपमा को लगेगा कि वनराज के आने से उसकी शादी में खूब बवाल होने वाला है लेकिन उसका यह डर पल भर में ही खत्म हो जाएगा। वनराज उसे शादी की बधाई देगा और हंसी खुशी जश्न में शामिल हो जाएगा। इसी के साथ अनुपमा और अनुज शादी की बाकी रस्में निभाएंगे और जिंदगी में एक साथ आगे बढ़ जाएंगे। 

'