Today Breaking News

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में मुश्किल में फंसी आरोही, रूद्र ने धोखे से बनाया वन नाइट स्टैंड का प्लान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ये रिश्ता क्या कहालाता है टीवी सीरियल में इन दिनों जमकर फैमिसी ड्रामा देखने को मिल रहा है। इसके पिछले एपिसोड में देखा गया कि अक्षरा को जब पता चलता है कि हर्ष और मंजरी की वेडिंग एनिवर्सरी आने वाली है तो वह अपने सास और ससुर को खुश करने के लिए सरप्राइज पार्टी प्लान करती है। 

लेकिन वह इस बात से अनजान है कि हर्ष को अपनी एनिवर्सरी मनाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। अब यह देखना होगा कि जब हर्ष को अक्षरा के सरप्राइज प्लान के बारे में पता चलेगा तो क्या होगा। इसके साथ अब इस टीवी सीरियल में एक और ट्विस्ट आने वाला है। अक्षरा के साथ उसकी बहन भी मुसीबत में फंसने वाली है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आरोही के सीक्रेट लवर की एंट्री हो गई है। यह कोई और नहीं बल्कि हॉस्पिटल का एक मरीज है जो आरोही की खूबसूरती का दीवाना हो गया है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि रूद्र आरोही को यह कहेगा कि वह उससे काम के सिलसिले में बात करना चाहता है। इसलिए वह आरोही को अपने फार्महाउस बुलाएगा। 

वह यह कहेगा कि वह उसे अपना इंचार्ज डॉक्टर रखना चाहता है, यह सुनकर आरोही बहुत खुश हो जाएगी और उसके फार्महाउस जाने के लिए मान जाएगी। आरोही इस बात से अनजान है कि रूद्र का प्लान सिर्फ उसके साथ समय बिताना है। वह बस वन नाइट स्टैंड के लिए आरोही को अपने फार्महाउस बुला रहा है। 

इसके साथ आने वाले एपिसोड में यह भी देखा जाएगा कि अभिमन्यु अपने पुराने दिनों को याद करेगा। वह उस दिन को याद करेगा जब वह छोटा था और उसने अपने माता-पिता के एनिवर्सरी पर केक कटिंग का प्लान रखा था। उस समय अभि के प्लान की वजह से हर्ष बहुत नाराज हो गया था और मंजरी पर अपना गुस्सा उतार रहा था। अब आने वाले एपिसोड में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि जब हर्ष को अक्षरा का सरप्राइज मिलेगा तो उसका रिएक्शन कैसा होगा।

'