Today Breaking News

अनुपमा में पिघला बा का दिल, नए एपिसोड में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा के दर्शकों का लंबा इंतजार अब खत्म होने को है। आज रात अनुज कपाड़िया बारात लेकर अपनी अनुपमा के घर पहुंचेगा। अनुपमा दुलहन बनकर तैयार होने वाली है और इसे रूप में देखने के लिए लोग तरस गए थे। 

आज अनुज कपाड़िया और अनुपमा की शादी है और लेटेस्ट एपिसोड में लड़ाई-झगड़ों के सिवा सब कुछ देखने को मिलने वाला है। अनुपमा की शादी पर बा का पत्थर दिल भी पिघलने वाला है। साथ ही वनराज शाह भी अनुपमा की खुशियों में शामिल होकर खुश होगा। कुल मिलाकर अनुपमा के नए एपिसोड में आपको ढेर सारे इमोशन देखने को मिलने वाले हैं। 

पाखी को होगा गलती का एहसास

अनुपमा के नए एपिसोड की शुरुआत उसी सीन से होगी, जहां पिछले एपिसोड में अनुपमा अपने बच्चों पर प्यार लुटाती दिखी थी। समर और पारितोष अपनी मां को चुप कराएंगे और फिर पाखी अनुपमा को अंदर ले जाएगी। अनुपमा दुलहन के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत लगने वाली है। अपनी मां को इस रूप में देखकर पाखी थोड़ा इमोशनल हो जाएगी। उसे पुरानी बातें याद आएंगी कि किस तरह से वह बात-बात पर अपनी मां को बेइज्जत किया करती थी। 

बा होंगी खुशियों में शामिल 

अभी तक हर कोई यही सोच रहा था कि बा अनुपमा की शादी में आएंगी या नहीं? बा को शुरुआत से ही अनुज कपाड़िया और अनुपमा का रिश्ता मंजूर नहीं था लेकिन शादी वाले दिन उनका भी दिल पिघल जाएगा। अनुपमा की मां अनुज के स्वागत के लिए थाली सजाएंगी लेकिन तुरंत बा भी वहां आ जाएंगी। अनुपमा की मां के साथ मिलकर बा अनुज की आरती उतारेंगी और इसके बाद सभी के सामने खुशी-खुशी उसे आशीर्वाद भी देंगी। अनुपमा की शादी वाले दिन ही एक अच्छी शुरुआत होने वाली है और यह सब देखकर बाबूजी भी गदगद हो जाएंगे। 

'