Today Breaking News

अनुज की दुल्हनियां बनने के लिए तैयार अनुपमा, ब्राइडल लुक वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा में जल्द ही मान यानी अनुज और अनुपमा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैंस बेसब्री से इस शादी का इंतजार कर रहे थे। अब अनुपमा का ब्राइडल लुक सामने आया है। रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर खुद दुल्हन के जोड़े में फोटो शेयर की है।  

रुपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से ब्राइडल लुक की फोटो शेयर की है। अनुपमा ने अपने खास दिन के लिए व्हाइट और कलर का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने हेवी ज्वेलिरी कैरी की हुई है। नाक में नथ और मांग टीका से अनुपमा ने कंप्लीट किया है। रुपाली गांगुली ने अपने फैंस को इस फोटो का कैप्शन देने के लिए कहा है। इसके साथ उन्होंने मान, मान का मिलन, मान की शादी, अनुज और अनुपमा हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इस फोटो में देविका का किरदार निभाने वालीं जसवीर कौर ने इस पर कमेंट किया है।

सेट से वायरल हुई फोटो

अनुपमा के सेट से कुछ फोटोज सामने आई है। फोटोज में अनुज कपाड़िया वनराज के सामने अनुपमा को मंगलसूत्र पहनते हुए नजर आ रहे हैं।हालांकि, वनराज और बा अभी भी इस शादी से खुश नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुज और अनुपमा की शादी में हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। शादी में एक नई एंट्री होने वाली है। अनुपमा में सीरियल टीवी एक्टर रोहित बख्शी नजर आएंगे। हालांकि, उनका क्या किरदार होगा इसका मेकर्स ने खुलासा नहीं किया है।  

मालविका की वजह से आई अड़चन

अनुपमा के आज के एपिसोड में मान की शादी से ठीक पहले मालविका अपना सामान बांधकर वापस अमेरिका जाने का फैसला करती हैं। मालविका बताती हैं कि उन्हें अपने पेरेंट्स का घर बचाना है।

मालविका के जाने पर अनुज कहता है कि वह उसकी मौजूदगी के बिना शादी नहीं करेंगी। हालांकि, मालविका अनुज को मना लेती हैं। अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज बारात लेकर आने वाली हैं। 

'