Today Breaking News

प्रयागराज में पढ़ाई के लिए आए गाजीपुर और भदोही के छात्रों पर हमला, गोली मारने का भी किया प्रयास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज शहर के कर्नलगंज क्षेत्र में दो छात्रों पर जानलेवा हमला किया गया। इसमें एक छात्र को गोली मारने की भी कोशिश की गई, लेकिन गोली मिस होने के कारण वह बाल-बाल बच गया। दोनों ही घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर कर्नलगंज थाने की पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

परीक्षा देने गया था तभी आकर किया हमला और गोली भी चला दी

भदोही में गोपीगंज निवासी शिवम सिंह इलाहाबाद विश्वविद्यालय में रक्षा एवं स्त्रातेजिक अध्ययन विभाग में परास्नातक का छात्र है। 17 मई को वह परीक्षा देने गया था। शिवम सिंह का आरोप है कि इस बीच प्रतापगढ़ का रहने वाला दीप सिद्धार्थ यादव वहां पहुंचा और उसने हमला बोल दिया। पिस्टल से उसे गोली मारने की धमकी दी गई, लेकिन गोली मिस होने के कारण वह बच गया। पुलिस शिवम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

रात में प्रयाग स्टेशन से कमरे की तरफ जाते समय डंडे से पीटा

वहीं, दूसरी तरफ गाजीपुर निवासी जयराज सिंह कर्नलगंज इलाके में किराए पर रहता है। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है। कर्नलगंज थाने की पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 18 मई की रात प्रयाग स्टेशन से निकलकर अपने कमरे जा रहा था। रास्ते में एसएसएल हास्टल के पास मृदुल तिवारी ने अपने साथियों के साथ उसका रास्ता रोक लिया और उस पर डंडे से हमला बोल दिया। राहगीर घटनास्थल की तरफ दौड़े तो हमलावर भाग निकले। पुलिस ने मृदुल तिवारी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

'