Today Breaking News

टेंपों की टक्कर से बाइक सवार की मौत, साथी घायल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह थाना क्षेत्र के करदह कैथवली चट्टी पर शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और बाइक सवार दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी के बाद मृतक और घायल दोनों के परिजन अस्पताल पहुंचे और बिलखने लगे। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शुक्रवार की दोपहर कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के महुली रामगढ़ निवासी दीनबंधु यादव ( 29 वर्ष) अपने चचेरे भाई आरपी यादव के साथ बाइक से मौसी के घर जा रहा था। गाजीपुर-मऊ मार्ग के करदह कैथवली चट्टी पर सामने से तेज रफ्तार टेंपो आ रहा था। जब टेंपों करीब पहुंचा तो चालक से अनियंत्रित हो गया और बाइक सवारों से जा टकराया। 

हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए और लहुलुहान हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हादसे में गंभीर घायल दीनबंधु यादव ने इलाज के दौरान मऊ जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं घायल आरपी यादव का इलाज चल रहा है, हालांकि हालत स्थिर है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दी जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों की तहरीर पर पंचनामा भरा। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

'