Today Breaking News

गाजीपुर पहुंचा सेना के जवान का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए जुटी भीड़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सैनिक का शव उसके पैतृक गांव पहुंचते ही अंतिम दर्शन के लिए भारी भीड़ जुट गई। भुड़कुड़ा कोतवाली के अंतर्गत रामपुर बलभद्र के मलकानी गांव निवासी सेना के जवान कन्हैया यादव (35) पुत्र नंदलाल का शव शनिवार को देर शाम पहुंचा।

कन्हैया की नासिक में ड्यूटी के दौरान ब्रेन हेमरेज के चलते शुक्रवार को मौत हो गई थी। कन्हैया यादव के घर बीती 2 मई को शादी थी। शादी संपन्न होने के बाद 10 दिन पूर्व अपनी पत्नी रिंकू यादव, पुत्र विश्वजीत व अपनी पुत्री रोशनी के साथ ड्यूटी पर गए थे। मौत की खबर आर्मी के हेड क्वार्टर से मिलते ही मलकानी गांव में शोक की लहर फैल गई। कन्हैया यादव आर्मी में हवलदार के पद पर तैनात थे। दो भाइयों और एक बहन में सबसे बड़े थे।

बीती दो मई को शादी संपन्न कराने के बाद कन्हैया ड्यूटी पर गए थे। उनकी मौत से माता व पिता नंदलाल का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। शनिवार की देर शाम उनका शव नासिक से गाजीपुर स्थित पैतृक गांव लाया गया। यहां पर हजारों की संख्या में लोगों ने कन्हैया यादव अमर रहे के नारे लगाते हुए श्रद्धांजलि दी। जमानिया विधायक ओम प्रकाश सिंह ने भी पहुंचकर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

'