Today Breaking News

गाजीपुर एसपी ने थानेदारों की लगाई क्लास, कहा: अपराधियों के विरुद्ध करें कठोर कार्रवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने थानेदारों का पेंच कसा। क्लास लगाते हुए एसपी ने पुलिस लाइन गाजीपुर में पुलिस जवानों के साथ मीटिंग की। मीटिंग में पुलिस अधीक्षक ने थानेदारों और मातहत अधिकारियों को अपराध नियंत्रण के बाबत कड़े निर्देश दिए और लापरवाही पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की बात कही।

शांति व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कतई न बक्शा जाए

इस दौरान कर्मचारियों की समस्याओं को सुना एवं उसके निस्तारण हेतु संबंधित को निर्देशित किया। अपराध गोष्ठी के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने व अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए सभी थानाध्यक्षों और थाना प्रभारियों को निर्देशित किया। सख्त निर्देश दिया कि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कदापि न बक्शा जाए। सभी थाना प्रभारियों को लंबित विवेचनाओं की कार्रवाई पूर्ण करने के लिए आदेशित किया।

अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए-एसपी

एसपी कहा कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। निर्देशित किया कि प्रत्येक थाना प्रभारी थाने पर आए हुए फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार करे और प्राप्त प्रार्थना पत्र का निस्तारण निष्पक्ष एवं गुणवत्तापूर्ण कराना सुनिश्चित करें। घटित घटनाओं से संबंधित अपराधियों की गिरफ्तारी में तत्परता दिखाते हुए अतिशीघ्र गिरफ्तार करें।

'