Today Breaking News

गाजीपुर की रीना भारती ने जीता कांस्य पदक, जिले का नाम किया रोशन - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर की रानी भारती ने कानपुर में आयोजित 55वीं राज्य वार्षिक अंडर 20 एथलेटिक्स प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। रानी भारती जखनियां तहसील के गोरा खास की रहने वाले हैं। उनके पिता सरखु राम बढई का काम करते हैं। रानी की इस जीत से परिजन काफी खुश हैं। इससे जिले के खिलाड़ियों में उत्साह है।

रानी ने नहीं माना हार

आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के बाद भी रानी ने हार नहीं मानी। कुछ कर गुजरने का जुनून उसे इस मुकाम तक लेकर पहुंचा और 55वीं राज्य वार्षिक अंडर 20 एथलेटिक्स प्रतियोगिता कांस्य पदक जीतकर दिखाया। पिछले कुछ वर्षों से जिले की महिला एथलीट खिलाड़ियों ने पुरुषों के मुकाबले बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

डा. रूद्र पाल यादव ने अदा की कोच की भूमिका

गाजीपुर एथलेटिक्स संघ के सचिव डा. रूद्र पाल यादव ने टीम के साथ कोच की भूमिका में मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में जिले के खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स संघ और उत्तर प्रदेश खेल विभाग के द्वारा बेहतर सुविधा मुहैया कराना है। जिससे खिलाड़ी और अच्छा कर सकें।

माता-पिता और कोच को दिया जीत का श्रेय

रीना भारती ने बताया कि लगन के साथ किए कार्य में सफलता जरूर मिलती है। इसी का परिणाम है कि आज मुझे उन्हें यह उपलब्धि हासिल हुई। उन्होंने इसका श्रेय अपने माता-पिता और कोच को दिया है।

'