Today Breaking News

मुंबई से जौनपुर आ रहे गोदान एक्सप्रेस में यात्री के बैग से उचक्कों ने लाखों के गहने चोरी कर लिए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. मुंबई से गोदान एक्सप्रेस से बेटी की शादी में गांव आ रहे दंपती के बैग को काटकर उचक्के करीब छह लाख रुपये मूल्य के गहने उठा ले गए। सोमवार की शाम घर पहुंचने पर पीड़ित दंपती ने जब कटे बैग से गहनों को नदारद देखा तो उनके होश उड़ गए। मंगलवार को पीड़ित परिवार ने शाहगंज जीआरपी में प्रार्थना पत्र दिया।

मूल रूप से अरसियां (डिहवा) निवासी लक्ष्मी नारायण पांडेय मुंबई में व्यवसाय करते हैं। आगामी 25 मई को वे अपनी पुत्री की शादी के लिए गांव आ रहे थे। सोमवार को वे मुंबई से गोदान एक्सप्रेस के एसी कोच बी 2 में अपनी पत्नी व पुत्री के साथ सवार हुए। उनके अनुसार मंगलवार को ट्रेन जब जौनपुर जंक्शन पहुंची तब तक सब ठीक था। 

वहां से कुछ अनजान लोग कोच में सवार हो गए। खैर बैग, अटैचियां तथा अन्य सामान ज्यादा होने की वजह से ट्रेन जैसे ही जौनपुर से आगे बढ़ी वे एक-एक करके सारा सामान गेट पर लाकर रखने लगे। इसी बीच जौनपुर से सवार लोग भी गेट पर आ गए और उनका सहयोग करने लगे। 

ट्रेन शाहगंज जंक्शन पर रुकी तो घर से उन्हें लेने गए सभी लोगों ने मिलकर सामान उतारा और निजी वाहन से गांव आ गए। घर पर जब सामान उतारा जाने लगा तो दो ट्राली बैग चेन के पास से कटे हुए थे। पहले तो लगा कि कहीं फंसकर फटा होगा किंतु जब खोलने पर उसमें रखे सारे गहने गायब मिले तो पूरे परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई।

इस संबंध में पूछे जाने पर जीआरपी शाहगंज के चौकी प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि स्टेशन पर लगे सीसीटीवी आदि के सहारे जांच की जा रही है। शायद कोई सुराग हाथ लग जाए।

'