Today Breaking News

एकतरफा प्यार के मामले में युवक को घर से ले जाकर पीटा, कालेज में छात्रा से बातचीत करना पड़ा भारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले के कलापुर ग्राम निवासी एक युवक को बुधवार की रात्रि एकतरफा प्यार करने वाले युवक की स्कॉर्पियो सवार चार लोगों ने घर से ले जाकर पीटने के बाद घायलावस्था में छोड़ दिया। अपहरण की सूचना पर सक्रिय पुलिस को युवक गभिरन बाजार में मिला। पीड़ित के पिता ने चार के विरुद्ध नामजद तहरीर दी। थाना पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर मामला रफा-दफा कर दिया।

उक्त गांव के राम दयाल प्रजापति का 18 वर्षीय पुत्र दीपक प्रजापति समाजवादी इंटर कालेज, खुटहन में इंटर मीडिएट का छात्र है। आरोप है कि इसी क्षेत्र के एक गांव की एक छात्रा से वह एकतरफा चाहत में बार-बार मना करने के बाद भी बातचीत करता रहा। युवती के भाई को यह बात नागवार लगी। वह रात्रि में दीपक के घर तीन साथियों के साथ स्कार्पियो व बाइक से पहुंचा। समोसा खिलाने के बहाने घर से बुलाकर दीपक को स्कार्पियो में बैठाकर ले गए और बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया।

गांव में अपहरण या खुटहन थाना पुलिस के उठाने की अफवाह फैल गई। ग्राम प्रधान अशोक कुमार सहित कई लोग खोजबीन करते खुटहन थाने पहुंचे, किंतु वह वहां नहीं मिला। तब खेतासराय थाने पर सूचना दी। पुलिस ने आरोपित युवक के पिता जिसकी गभिरन बाजार में पान की दुकान है, वहां पहुंची तो दीपक को घायलावस्था में पाया। पुलिस उसे थाने लाई। उसके पिता ने चार आरोपितों के विरुद्ध तहरीर दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से न लेते हुए मारपीट की धारा में एनसीआर दर्ज कर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली।

मारपीट व दुष्कर्म के मामले में पिता व दो पुत्र गिरफ्तार : शहर कोतवाली पुलिस ने मारपीट व दुष्कर्म के मामले में तीन वारंटियों को गिरफ्तार किया है। पुरानी बाजार पुलिस चौकी प्रभारी आफताब आलम और उनके हमराही पुलिस जवानों ने मखदूम शाह अढ़न मोहल्ला निवासी अब्दुल राशिद उर्फ राशिद अहमद और उसके दो पुत्रों इमरान व फैसल खान को बुधवार को घर पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। पिता-पुत्रों पर वर्ष 2018 में दहेज उत्पीड़न, मारने-पीटने, गाली-गलौच, जान से मारने की धमकी व दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ था। बार-बार आदेश के बाद भी न्यायालय में हाजिर न होने पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) ने आरोपितों के विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी किया था। जरूरी लिखापढ़ी के बाद पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश किया।

'