Today Breaking News

अस्‍पताल के बाथरूम में संविदा सफाई कर्मी ने गर्भवती महिला संग किया दुष्कर्म

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मंडलीय चिकित्‍सालय के बाथरूम में संविदा सफाई कर्मी द्वारा महिला संग दुष्‍कर्म करने की घटना सामने आने के दो दिन बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। वहीं गर्भवती महिला के बयान के आधार पर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार इस मामले की शिकायत मिलने के बाद विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

मिर्जापुर में मंडलीय अस्पताल इलाज कराने आई एक महिला के साथ संविदा सफाई कर्मी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया । दो दिन बाद मामला प्रकाश में आने पर पुलिस सक्रिय हुई और आरोपित की खोजबीन शुरू कर दी। लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 22 वर्षीय महिला गर्भवती थी। पेट में अचानक दर्द होने पर स्वजन उसका इलाज कराने सात अप्रैल को मंडलीय अस्पताल ले आये। वहां एक डॉक्टर को दिखाए तो उन्होंने उसे भर्ती कर कुछ देर तक इलाज किया। दोपहर बाद जब महिला बाथरूम में नहाने गई तो वहां मौजूद सफाई कर्मी बाथरूम में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

वारदात के दौरान किसी मरीज के पहुंचने पर आरोपित वहां से भाग गया। शाम को जांच कराने पर डॉक्टर ने बताया कि उसका उसका बच्चा खराब हो गया है उसको महिला अस्पताल ले जाओ। इसके बाद स्वजन उसे महिला अस्पताल ले जाने की बजाय घर लेकर चले गए। नौ अप्रैल की रात उसकी तबीयत अधिकः खराब होने पर उसे महिला अस्पताल लेकर आये और भर्ती कराया। 

दस अप्रैल को जब महिला ने घटना के बारे में अपने पति को बताया तो उसके होश उड़ गए। पति ने घटना की शिकायत पुलिस अधीक्षक से कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। इस संबंध में शहर कोतवाल अरविंद मिश्रा ने बताया कि महिला के पति की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दो घंटे तक महिला के पति को शराब पिलाकर आरोपित ने पहले दोस्‍ती बढाई और इसके बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

'