Today Breaking News

पति पत्नी के विवाद में पिता ने मासूम की कर दी हत्या, पुलिस शव की कर रही तलाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के चोलापुर थाना के गोसाईपुर पुलिस चौकी अंतर्गत रामगांव ग्राम निवासी पति ने पत्नी से विवाद कर अपने पांच साल के बेटे आदित्य की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बेटे के शव को कहीं ले जाकर फेंक दिया। पत्नी सोनी की सूचना पर चोलापुर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर शव बरामद करने में जुटी है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम को रामगांव निवासी सोनी देवी ने पुलिस को बताया कि उसका पति गिरिजाशंकर मजदूरी करता है, तथा नशे का आदी है।

हाल ही में वह बच्चेदानी का ऑपरेशन कराई थी। ऑपरेशन में खर्च हुए पैसे को लेकर उसका पति उससे झगड़ा कर रहा था, झगड़े के दौरान ही पति ने उसे मारपीट कर एक कमरे में बंद कर दिया। इसी बीच उसके पति ने तीन बच्चों में सबसे छोटे पांच साल के आदित्य का गला दबा कर हत्या कर दी। सोनी देवी ने बताया कि उसने फोन कर अपने मायके वालों को सूचना दी तो वह भाग कर आए, तबतक गिरिजा शंकर बच्चे का शव लेकर भाग निकला। सोनी देवी ने बताया कि मायके वालों ने ही उसे कमरे से बाहर निकाला।

सोनी देवी ने तहरीर देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक पांडेय ने बताया कि आरोपी की पत्नी की सूचना पर पुलिस टीम गठित कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान वह पुलिस को गुमराह कर रहा है। कभी कह रहा है कि शव को नदी में फेंक दिए हैं तो कभी कोई अन्यत्र जगह बता रहा है। पुलिस की अलग-अलग टीमें बच्चे का शव तलाश रही हैं। घटना को लेकर ग्रामीण स्तब्ध हैं।

पैसै की विवाद बना मासूम के मौत का कारण

आर्थिक तंगी व पैसे के विवाद को लेकर मासूम बालक को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। पांच वर्षीय मासूम बालक अपने माता-पिता के विवाद की भेंट चढ़ गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा है। आर्थिक तंगी के बावजूद गिरिजाशंकर रोज शराब सेवन में पैसे उड़ाने को लेकर उसकी पत्नी सोनी देवी के बीच आये दिन विवाद होता रहता था।

सोनी देवी अपने तीन सन्तानो में से बड़े लड़के को मायके भेजकर जीवन यापन करा रही थी। शेष एक लड़की जो दिव्यांग है और सबसे छोटा लड़का आदित्य को अपने साथ ही रखकर पाल पोष रही थी। शनिवार दोपहर पैसे को लेकर के पति पत्नी में पुनः विवाद हुआ। मामला मारपीट तक आ पहुंचा। पत्नी सोनी देवी के तहरीर अनुसार गुस्से में उसके पति ने 5 वर्षीय बेटे आदित्य की गला दबाकर हत्या कर दिया।

'