Today Breaking News

गाजीपुर में आज फिर चला बिजली विभाग का डंडा, छापेमारी में 55 लोगों पर FIR

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बिजली चोरों के खिलाफ शहरी क्षेत्र में विजिलेंस और विभागीय संयुक्त टीम द्वारा छापेमारी किया गया। जिसमें मोहल्ला काजीटोला, सैयादवाडा,गोलाघाट, रायगंज एवं उनके आस पास के क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। छापेमारी में सीधे बिजली चोरी में 12 लोगों पर एवं मीटर से अलग केबल लगा कर चोरी करते हुए 15 लोगों तथा पूर्व में बकाए काटे गए।

कनेक्शन को पुनः जोड़कर चोरी करते हुए 20 लोगों के खिलाफ विद्युत थाना रौजा में एफआईआर करते हुए विभागीय कार्रवाई की गई। शहर एसडीओ शिवम राय ने बताया कि चेकिंग अभियान में बाईपास करके टोटो टेम्पू चार्ज करते हुए 8 लोगों को पकड़ा गया है। जिन पर भी कार्रवाई हुई है। आगे उन्होंने सभी टोटो चालकों और मालिको से अनुरोध किया कि अपने टोटो को चार्ज करने के लिए वैलिड संयोजन लेकर ही चार्ज करें अन्यथा विभागीय कार्रवाई की जाएगी। इस टीम की अगुवाई उपखंड अधिकारी शिवम राय एवम विजिलेंस इंस्पेक्टर स्वदेश कुमार ने किया।

मालूम हो कि बिजली विभाग पिछले कई दिनों से विद्युत चोरी पर लगाम लगाने की कवायद में लगा है।आयेदिन छापेमारी कर बिजली चोरों पर एफआईआर की जा रही है।

'