Today Breaking News

दिलदारनगर में जेसीबी से हटाया गया नाले का अतिक्रमण - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दिलदारनगर (Dildarnagar News) नगर पंचायत में शुक्रवार को पुलिस बल के साथ अभियान चलाकर जेसीबी से नाला व नाली पर किए गए अतिक्रमण को हटवाया गया। दोबारा कब्जा करने पर जुर्माना लगाने की हिदायत दी गई। इसके चलते दुकानदारों में अफरातफरी मच गई। कई लोगों ने खुद ही कब्जा हटा लिया। इसके बाद सफाई कर्मचारियों ने नाला व नालियों की सफाई की। नगर पंचायत की ओर से अब प्रत्येक शुक्रवार को अभियान चलाया जाएगा।

दिलदारनगर बाजार में जेसीबी के साथ अधिकारियों के पहुंचते ही खलबली मच गई। नगर पंचायत की टीम ने सबसे पहले रामलीला मैदान से रेलवे फाटक व सब्जी मंडी रोड के किनारे से अतिक्रमण हटवाया। कई दुकानदार खुद ही अतिक्रमण हटाते हुए देखे गए। एसडीएम राजेश प्रसाद ने नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी मनोज पांडेय को नगर में प्रत्येक शुक्रवार को अतिक्रमण हटवाने का अभियान जारी रखने का निर्देश दिया।

कहा कि अगर किसी ने कब्जा हटाने का विरोध किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई के साथ जुर्माना वसूला जाएगा। वहीं दुकानदारों ने एसडीएम से नगर पंचायत टीम पर अतिक्रमण हटाने में भेदभाव का आरोप लगाया। एसडीएम ने कहा कि अगर किसी की दुकान के सामने अतिक्रमण है तो इसकी सूचना दें, तत्काल हटवाया जाएगा। सीओ हितेंद्र कृष्ण, एसबीएम प्रभारी गौतम बुद्ध, सुजीत राजभर, महाजन यादव आदि मौजूद थे।

'