Today Breaking News

किसान नेता का हाईवोल्टेज ड्रामा, पहले टावर पर चढ़ा, थोड़ी देर बाद सड़क पर लेटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. अयोध्या जिले के एक किसान नेता ने अपनी मांगों को मनवाने के लिए ऐसा ड्रामा किया कि पूरे जिले में ये चर्चा का विषय बन गया है. इस किसान नेता का नाम गया प्रसाद सिंह बताया जा रहा है. अपनी किसी मांगा को लेकर प्रशासन नेस नाराज चल रहे इस किसान नेता ने पहले मोबाइल टावर को निशाना बना और उस पर चढ़ गया. बाद में पुलिस ने उसे नीचे उतारा और कस्टडी में ले लिया. इस दौरान उसके साथ कुछ महिला कार्यकर्ता भी थीं.

फिर भी नहीं माना और सड़क पर लेटा

इसके बाद जब गया प्रसाद पुलिस कस्टडी से छूटा तो सड़क पर लेट गया. इस दौरान उसके साथ कुछ महिला कार्यकर्ता भी थीं जो उसके समर्थन में वहीं पर बैठ गईं. महिला कार्यकता्रओं के हाथ में बेलन व तवा था और वे प्रदर्शन करती दिखीं. वहीं बताया जा रहा है कि गया प्रसाद ने ऐसा पहली बार नहीं किया है. हमेशा से ही वो ऐसे प्रदर्शन करता आया है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बनता रहा है.

पहले पेड़ पर चढ़ा था

इसके कुछ महीने पहले ही गया प्रसाद अपनी किसी मांग को लेकर बीकापुर तहसील के एक पेड़ पर चढ़ गया था. जिसके बाद तहसील प्रशासन ने परेशान होकर उसकी मांग मान ली थीं और उसे पेड़ से उतारा गया था. एक बार फिर उसने ऐसा ही किया है. और सदर तहसील के सामने वाले मोबाइल टावर पर वो चढ़ गया. गया प्रसाद का कहना है कि 1992 में जनपद सूखाग्रस्त घोषित हुआ था. जिसके लिए भारतीय किसान यूनियन ने आंदोलन किया था और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था लेकिन एफआईआर में उसका नाम गलत लिखा गया. इसके चलते पुलिस उसको लगातार परेशान करती है. इस परेशानी से बचने के लिए ही उसे ऐस प्रदर्शन करना पड़ा लेकिन प्रशासन और पुलिस उसकी कोई मदद नहीं कर रहे हैं.

'