Today Breaking News

ट्रैक्टर ट्राली व बोलेरो की भीषण टक्कर, बच्‍ची समेत 5 बरातियों की मौके पर मौत, 4 गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलरामपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित तुलसीपुर के गनवरिया गांव के पास शुक्रवार की रात ट्रैक्टर ट्राली व बारातियों से भरी बोलेरो में आमने सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना में बालिका समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान हरैया के परसपुर गांव निवासी लक्ष्मण, फतेहनगरा निवासी शादाब अहमद, ललिया के अमवा गांव निवासी बसंते, अमृता व महाराजगंज तराई के लक्ष्मण पुर निवासी वापी के रूप में हुई है। 

शुक्रवार की रात बोलेरो वाहन में सवार नौ लोग बरात में जा रहे थे। रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गनवरिया गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बोलेरो का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। दुर्घटना होते ही स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। तब तक बोलेरो सवार पांच लोगों की मौत हो चुकी थी।

दुर्घटना की खबर फैलते ही पुलिस अधीक्षक समेत तुलसीपुर, पचपेड़वा व जरवा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में चारों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य तुलसीपुर पहुंचाया गया। इनमें से तीन की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। गंभीर रूप से घायल दुर्गा प्रसाद, शिव प्रसाद, उमेश व अंकित को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। एसपी राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

'