Today Breaking News

हर्ष फायरिग में मौत के मामले में पांच गिरफ्तार - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सुहवल थाना के मुरतपुरवां गांव में बीते दिनों बरात में द्वारपूजा के दौरान हर्ष फायरिग में हुई वृद्ध की मौत के मामले में गुरुवार की देर रात स्थानीय पुलिस ने पांच आरोपितों को धर दबोचा। उनके पास से 9-एमएम की पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया। अभियुक्तों का चालान कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के चकशाह मोहम्मद उर्फ मलिकपुरा निवासी रामसूरत सिंह के लड़के धनंजय की शादी सुहवल थाना क्षेत्र के मुरतपुरवां निवासी सियाराम सिंह की लड़की सोनी से तय थी। नौ मई को बरात आई थी। बरात में द्वारपूजा के दौरान हर्ष फायरिग के दौरान तमंचा में फंसी गोली अचानक चल गई थी, जो चकशाह मोहम्मद उर्फ मलिकपुरा निवासी लक्ष्मन कुशवाहा (65) के पेट में लगने से उनकी मौत हो गई। घटना के बाद युवक तमंचा सहित फरार हो गया था।

दूल्हे के भाई मनोज की तहरीर पर पुलिस गांव के ही कई लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तलाश में जुट गई थी। थाना प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि मामले में वांछित पांच लोगों को मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के कालूपुर तिराहा के पास से गिरफ्तार किया गया। तलाशी लेने पर मुख्य आरोपित देवेंद्र कुशवाहा के पास से 9-एमएम की एक पिस्टल, दो कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया।

बताया कि गिरफ्तार लोगों में मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मद उर्फ मलिकपुरा निवासी देवेंद्र कुशवाहा सहित रामलाल कुशवाहा, बलिराम कुशवाहा, घनश्याम कुशवाहा और रामअवतार सिंह कुशवाहा शामिल हैं।

'