Today Breaking News

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में दोबारा होगी इस शख्स की एंट्री, अलग होंगे सई-विराट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में में हर हफ्ते दिलचस्प मोड़ आ रहा है। तमाम मुश्किलों के बाद सई को ना सिर्फ चौहान हाउस में वही प्यार और सम्मान मिल रहा है बल्कि विराट के दिल में भी वह जगह बनाने लगी है। घर वापस आने के बाद भी सई की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। 

एक के बाद एक कोई ना कोई मुश्किल सई के सामने खड़ी हो जा रही है। इस बीच अब जल्द ही गुम है किसी के प्यार में एक नई एंट्री होने जा रही है। बता दें कि सई और विराट के बीच जगताप अपनी जगह बनाने की कोशिश करेगा। इससे पहले भी वह सई को पाने के लिए तमाम कोशिश कर चुका है। 

दोबारा शो में आएंगे सिद्धार्थ बोडके 

गुम है किसी के प्यार में में सिद्धार्थ बोडके कुछ महीने पहले नजर आए थे। लंबे समय बाद वह नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर सीरियल में दोबारा एंट्री मारेंगे। मेकर्स ने गुम है किसी के प्यार में का एक नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया है। प्रोमो में सिद्धार्थ बोडके की झलक देखने को मिल रही है। वहीं एक बार फिर से सई और विराट करीब होते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन उनके बीच आकर जगताप सब कुछ बर्बाद कर देगा। 

'गुम है...' का ट्विस्ट

हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाने वाले सीरियल 'गुम है किसी के...' में सई भवानी के सपोर्ट से अपने करियर पर भी ध्यान दे पा रही है। बीते दिनों ही उसने अपनी इंटर्नशिप भी शुरू की है। अस्पताल में सई को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन विराट के सपोर्ट के चलते वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती जा रही है। साथ ही सई अब धीरे-धीरे विराट के साथ आई दूरियों को भी मिटाने की पूरी कोशिश करेगी। जगताप के आने के बाद से सई के सपनों की दुनिया एक बार फिर से टूटकर बिखरने वाली है। 

'