Today Breaking News

शादी से पहले अनुज कपाड़िया ने लिया बदला, मुंह छिपाने पर मजबूर हुई अनुपमा, देखें Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी के सुपरहिट सीरियल अनुपमा के सेट से सामने आया एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। इस वायरल वीडियो में अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि इन दिनोंं अनुपमा के मेकर्स इनके किरदार अनुपमा और अनुज कपाड़िया पर ही खूब फोकस कर रहे हैं। दोनों की शादी होने वाली है और सीरियल के सभी ट्विस्ट इसी ट्रैक के इर्द-गिर्द बुने गए हैं। सामने आए वीडियो में अनुज कपाड़िया अपनी अनुपमा से प्यार भरे अंदाज में बदला लेता हुआ नजर आ रहा है।

आखिर क्या माजरा? 

दरअसल कुछ हफ्ते पहले ही अनुपमा के सेट पर रूपाली गांगुली ने गौरव खन्ना को गुलाबी रंग के स्वेटशर्ट में देखकर खूब मस्ती की थी। रूपाली ने गौरव के लिए 'पिंकी है पैसेवालों की' गाना गुनगुनाया और उनकी खूब टांग खिंचाई भी की थी। नए वीडियो में रूपाली गांगुली गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और इस बार गौरव खन्ना अपना बदला निकालते हुए नजर आ रहे हैं। रूपाली को देखकर गौरव भी वही गाना गा रहे हैं। वीडियो में रूपाली गांगुली शरमा रही हैं और कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं। अब तक इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

अनुपमा का नया ट्विस्ट

सीरियल अनुपमा की कहानी इसी हफ्ते से नया मोड़ लेने वाली है। अनुज और अनुपमा के प्री-वेडिंग फंक्शन खत्म होने को है। अब दोनों की शादी होने वाली है लेकिन उससे पहले ही अनुपमा की कहानी में भयंकर ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि मालविका यूएस जाने की बात करेगी और यह सुनते ही अनुज कपाड़िया परेशान हो जाएगा। मालविका को रोकने के लिए वह तमाम कोशिश करेगा और आखिर में यह कह देगा कि अगर वह चली गई तो वह अपनी शादी ही कैंसिल कर देगा। 

'