Today Breaking News

प्रेमिका से विवाद के बाद अधेड़ ने खुद को मारी गोली, मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर जिले के मड़िहान के ग्राम सभा गोरथरा के पुरवा रैकरा निवासी 45 वर्षीय रामविलास बिद ने तमंचे से गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना रविवार की पूर्वाहृन लगभग 11बजे हुई। पुलिस ने तमंचे को कब्जे में ले लिया। रामविलास के भाई हनुमान बिद की तहरीर पर पुलिस ने आरती के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

सोनभद्र जनपद के घोरावल थाना क्षेत्र के भरौली गांव निवासी रामलाल बिद के पुत्र रामविलास बिद मेरठ के एक निजी कंपनी में कार्य करते थे। वे पहले से शादीशुदा थे। उनको पहली पत्नी अमरावती से दो बेटे व एक बेटी है। करीब चार साल पहले वे मेरठ काम करने गए तो वहीं पर उनकी मुलाकात आरती गुर्जर से हुई थी। दोनों में दोस्ती बढ़ने पर प्यार भी हो गया। आरती के पति की पहले ही मौत हो चुकी है जिससे आरती को एक बेटा व बेटी है। आरती से मिलने के बाद रामविलास उसे लेकर मीरजापुर जनपद के मड़िहान क्षेत्र के रैकरा स्थित अपने दूसरे मकान में रहने लगे।

आरती के साथ रहने के कारण रामविलास कभी-कभी अपनी पहली पत्नी अमरावती जो अपने मायके बैड़ाड़ घोरावली में रहती थी, उससे मिलने जाते थे। रविवार को वे मड़िहान बाजार से घर आ रहे थे। इसी बीच रास्ते में मिली एक महिला को उन्होंने अपनी कार में लिफ्ट दे दी। इसकी जानकारी किसी ने उनकी प्रेमिका आरती को दे दी। सुबह दस बजे जैसे ही रामविलास पहुंचे तो दोनों में तू-तू, मैं-मैं होने लगी। रामविलास समझाते रहे कि वह राहगीर थी लेकिन आरती नहीं मानी। दोनों के बीच मारपीट तक हो गई। इससे नाराज होकर रामविलास अपनी कार लेकर निकले और 200 मीटर दूर जाने के बाद गाड़ी रोकी। नीचे उतरकर 315 बार के तमंचे से कनपटी पर सटाकर गोली मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 

भाई का आरोप, प्रेमिका उन्हें प्रताड़ित करती थी

रामविलास के भाई हनुमान ने बताया कि आरती मेरठ की रहने वाली है। दो वर्ष पूर्व उसके भाई को प्रेम जाल में फंसा लिया और रैकरा गांव में खरीदे गए मकान में साथ लेकर रहने लगी। आए दिन उसके भाई को प्रताड़ित करती रहती थी जिससे आजिज होकर रविवार की दोपहर उसके भाई ने खुद को गोली मार ली। इस संबंध में इंस्पेक्टर शैलेश कुमार राय ने बताया कि आरती को गिरफ्तार कर लिया गया है। तमंचा भी बरामद हो गया है। हालांकि मृतक के ससुराल पक्ष से कोई नहीं पहुंचा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

'