Today Breaking News

सई बनेगी चौहान हाउस की नई मुखिया, विलेन बनकर सोनाली लेगी बदला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के अगले एपिसोड में कई धमाके होने वाले हैं। सई की तमाम कोशिशों के बाद अब विराट उसके पास ही है लेकिन आने वाले दिनों में उसकी मुश्किलें बढ़ने वाली  हैं। दरअसल भवानी सभी के सामने सई को चौहान हाउस का मुखिया घोषित कर देगी। भवानी जिस तरह से उसे सपोर्ट करती जा रही है, यह बात सोनाली के गले से नीचे नहीं उतर रही है। गुम है किसी के प्यार में में आज रात आप देखेंगे कि सोनाली सई से बदला लेने की तैयारी में जुट जाएगी।

सई को मिलेंगी सारी खुशियां 

नए एपिसोड में आप देखने वाले हैं कि सई और विराट कुलदेवी के मंदिर जाएंगे। शादी के बाद ऐसा पहली बार होगा कि सई और विराट इस तरह से घर की ओर से किसी मंदिर में साथ में मत्था टेकेंगे। मंदिर जाने से पहले भवानी उसे एक बेशकीमती साड़ी देगी। दरअसल चौहान हाउस की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए भवानी ऐसा करेगी और यह साड़ी घर की मुखिया ही पहनती है। यह देखकर पाखी और सोनाली के कलेजे पर सांप लौट जाएगा। 

सोनाली बन जाएगी विलेन 

सोनाली को यह बाद हजम नहीं होगी कि आखिर उसके होते हुए भवानी ने सई को घर की मुखिया क्यों बना दिया? सोनाली मन ही मन भवानी से चिढ़ने लगेगी और वह सई से भी सीधे मुंह बात नहीं करेगी। देखते ही देखते ही सोनाली चौहान हाउस की सबसे बड़ी विलेन बन जाएगी। उसे मन ही मन यह बात खटकेगी कि आखिर भवानी ने उसके साथ पक्षपात क्यों किया?

'