Today Breaking News

ज्ञानवापी मस्जिद बहुत पुरानी है, भाजपा जानबूझकर झगड़े लगाती है :अखिलेश यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को आजमगढ़ में थे। उन्होंने मीडिया से कहाकि ज्ञानवापी मस्जिद बहुत पुरानी है। भाजपा जानबूझकर अपने मित्रों को आगे लाकर झगड़े लगाती है। ज्ञानवापी और हिंदू-मुस्लिम मुद्दे इसलिए उठाए जाते है कि महंगाई पर बात न हो। भाजपा के अदृश्य मित्र समय समय पर निकलकर सामने आते हैं और नफरत के बीज बोते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि पुराने मुद्दों को नहीं उठाया जा सकता है। महंगाई पर चर्चा न हो डीजल और पेट्रोल पर चर्चा न हो इसलिए ऐसे मुद्दे उठाए जाते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने कहाकि वोट लेना था तो राशन दिया। अब किसी को पहचान नहीं रहे। बेरोजगारी पर सरकार को घेरा। कहाकि बुलडोजर चलाते हैं खुद अवैध हास्पिटल का उद्घाटन करते हैं। सवाल किया कि उस हास्पिटल पर भी बुलडोजर चलेगा। कहाकि राशन हटा लीजिए देश की हालत श्रीलंका से भी खराब हो जाएगी। नौकरी और रोजगार के नाम पर सरकार ने कुछ नहीं दिया। सीमेंट, बालू, स्टील, तेल की महंगाई पर चर्चा न हो इसलिए सरकार अपने अदृश्य लोगों को सामने लाकर ज्ञानवापी जैसे मुद्दों पर चर्चा कराती है। 

आजमगढ़ की जनता ने कभी भी एक्सप्रेस-वे की मांग नहीं की थी लेकिन समाजवादियों ने एक्सप्रेस वे बनाया। एक्सप्रेस-वे से जनता का आना-जाना आसान हो गया। इसलिए हमारा आना जाना भी आसान हो गया। आजमगढ़ लोकसभा सीट से उप चुनाव डिम्पल के लड़ने पर बोले कि पार्टी तय करेगी कि डिंपल चुनाव लड़ेंगी या नहीं।

अभी तक भाजपा कहती थी वन नेशन वन राशन। अब कहीं यह न कहे कि एक देश एक पूंजीपति जनता को झगड़ों में उलझाकर देश की तमाम चीजें खरीदी और बेंच दी गईं। अखिलेश यादव फूलपुर स्थित पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह यादव की माता की तेरही में शामिल हुए। इसके बाद सरायमीर गद्दोपुर में पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा की दिवंगत पत्नी को श्रद्धांजलि दिए। रममोपुर में बलिहारी बाबू के घर भी गए। शाम 5.30 बजे अंबारी स्थित फूलपुर-पवई विधायक रमाकांत यादव के आवास पर पहुंचे।

'