Today Breaking News

अयोध्या में पागल कुत्ते का कहर, 24 लोगों को काटा, 5 साल की मासूम गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या.  अयोध्या. राम की नगरी में पागल कुत्ते का कहर है. अयोध्या में एक पागल कुत्ता लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बना लिया है. जिसमें 5 साल की लड़की की हालत बेहद गंभीर है. पागल कुत्ते ने राम की पैड़ी पर घूमने आई एक 5 साल की मासूम को अपना शिकार बना लिया. इतना बुरी तरीके से बच्ची को काटा है कि डॉक्टर भी इलाज में परेशान हो गए. 

नया घाट लक्ष्मण घाट क्षेत्र समेत पूरे राम की नगरी में गुरुवार सुबह से ही पागल कुत्ते का आतंक बरकरार है और उसने लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोगों को पूरे राम नगरी में घूम घूम कर अपना शिकार बनाया है. स्थानीय लोगों ने इस को मारने का भी प्रयास किया लेकिन वह बच कर निकल जा रहा था. स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी से लेकर वन विभाग और पुलिस विभाग और नगर निगम को भी सूचित किया है लेकिन अभी तक इस कुत्ते का कोई इलाज नहीं किया गया. लिहाजा राम की पैड़ी पर आने वाले श्रद्धालु अब इसका शिकार हो रहे हैं.

पागल कुत्ते ने 4 कुत्तों को भी काट कर मौत के घाट उतार दिया. स्थानीय निवासी रितेश मिश्रा ने बताया कि राम की पैड़ी क्षेत्र में एक पागल कुत्ता कल से घूम रहा है. राम की पैड़ी पर पर्यटक स्नान करने बड़ी संख्या में आते हैं और यहीं पागल कुत्ता कई लोगों को काट चुका है. नाराजगी व्यक्त करते हुए रितेश मिश्रा ने कहा कि जिलाधिकारी से शिकायत के बावजूद न ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और न नगर निगम की. वन विभाग के अधिकारी टालमटोल कर रहे हैं और नगर निगम को बता रहे हैं और नगर निगम के अधिकारी वन विभाग को कह रहे हैं कि वह पकड़ेंगे.

इमरजेंसी में इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि गुरुवार को श्री राम अस्पताल में लगभग 18 से 20 मामले कुत्ते के काटने के आए हैं. जिसमें 3 बच्चों को बहुत बुरी तरीके किसी पागल कुत्ते ने काटा है. जिसमें एक बच्चे की हालत बेहद गंभीर है. स्थानीय निवासी संजय पांडे ने बताया कि उसकी भतीजी को भी पागल कुत्ते ने बहुत गंभीर तरीके से काटा है जिसका इलाज श्री राम अस्पताल में चल रहा है.

'