Today Breaking News

तांत्रिक के इश्क में पड़ गई विवाहिता, दो साथियों के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा से हैरान कर देने वाली बेहद सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां पत्नी ही अपने जीवनसाथी की हत्यारन निकली. जी हां! अवैध संबंधों के चलते महिला ने एक तांत्रिक और अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने पति हत्या कर दी. अब आइये आपको पूरी खबर बताते हैं…

दरअसल 4 दिन पहले पत्नी के फोन पर एक फोन आया, जिसमें दवा व्यवसायी पति लालमन विश्वकर्मा का अपहरण किए जाने की बात कही गई और 4 लाख की फिरौती मांगी गई. 4 दिन बाद जब दवा व्यवसाई का शव गांव के बाहर मिला तब पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस ने जब इस दिशा में जांच शुरू की तो पता चला कि लालमन की पत्नी ने ही तांत्रिक और गांव के दो व्यक्तियों के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी और शव छिपा दिया.

दरअसल इस महिला का जुम्मन नाम के एक तांत्रिक से संबंध हो गया था. दोनों के बीच काफी दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा. इस बीच जब महिला को लगा कि पति उसके रास्ते का रोड़ा बन सकता है, तो उसने पति को रास्ते से हटाने के लिए तांत्रिक की मदद ली और गांव के ही रामनाथ नामक व्यक्ति को मिलाया. रामनाथ ने पहले लालमन को फोन किया, फिर नहर पर शराब पिलाई और नहर पर धारदार हथियार से हत्या कर दी. और फिर गांव के कुछ और लोगों जगदीश, सरवन और दीनानाथ की मदद से इन लोगों ने लालमन का शव भूसे के ढेर में छिपा दिया.

पहले मृतक की पत्नी और गांव के लोग पुलिस को गुमराह करते रहे, लेकिन जांच के दौरान पुलिस को इस बात का पता चला तो पुलिस एक्शन में आ गई. पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने इस हत्यकांड का खुलासा करते हुए पत्नी अर्चना, तांत्रिक समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसपी संतोष मिश्रा के मुताबिक, पुलिस ऐसे लोगों को चिह्नित कर कार्रवाई कर रही है और झाड़-फूंक के बहाने लोगों को अपना शिकार बनाने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है.

'