Today Breaking News

रॉड से पीट-पीटकर भाई निर्मम हत्या, पत्नी की तहरीर पर देवर के खिलाफ FIR दर्ज - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां क्षेत्र के सुहवल थाना अन्तर्गत ढढनी रणवीर राय में आज शनिवार की शाम करीब आठ बजे को पुरानी जमीनी रंजीश में कलियुगी छोटे भाई ने बड़े भाई बृजेश राय 47 की रॉड के पीटकर मार डाला। घटना के बाद मृतक के घर एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है।

पति की मौत के बाद मृतक की पत्नी पूनम राय ने देवर अनिल राय उर्फ सोनू व एक अन्य के खिलाफ नामजद तहरीर दी है,जिसके आधार पर पुलिस ने सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामलें की छानबीन शुरू करने के साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई। वहीं घटना के बाद मृतक की पत्नी पूनम राय सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था ,वहीं इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा छाया है।

मृतक की पत्नी पूनम राय ने बताया कि आज शनिवार की शाम को करीब आठ बजे उसका देवर अनिल राय उर्फ सोनू अचानक दरवाजे पर चढ श्वसुर रामप्रवेश राय से जमीन अपने नाम करने की बात कह गाली गलौज करने लगा । पूनम राय ने बताया कि इसी बात पर जब उसके पति बृजेश राय ने पिता को गाली गलौज देने से मना करने पर अचानक लोहे के पाइप से दनादन वार कर घायल कर दिया।

बड़े पुत्र को बचाने आए पिता रामप्रवेश राय भी चोटिल हो गये,जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जहां डाक्टर ने घायल बृजेश राय को देखते ही मृत घोषित कर दिया।वहीं पिता की हालत गम्भीर है।

मृतक की पत्नी ने बताया कि बीते 15 सितंबर दिन बुधवार 2021 की सुबह करीब आठ बजे आरोपी अनिल राय ने जमीन अपने नाम न करने पर अपने पिता रामप्रवेश राय के ऊपर चाकू से हमले का आरोपी भी रह चुका है ।

प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में के पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ,बताया कि पत्नी के दिए तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

'