Today Breaking News

गाजीपुर रौजा से बद्रीचंद के पोखरा लिक रोड के चौड़ीकरण पर आपत्ति - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर महायोजना-2031 प्रारूप को लेकर जहां आपत्तियां आनी शुरू हो गई है, वहीं शहर के लोग काफी चितित हो गए हैं। उनको डर सता रहा है कि अगर सड़क का चौड़ीकरण हुआ तो उनका घर व दुकान कहीं टूट ना जाए। चंदननगर निवासी कुछ लोगों ने रौजा से बद्रीचंद के पोखरा लिक रोड के चौड़ीकरण पर आपत्ति जताई है।

उनका कहना है कि इससे सैकड़ों घर व दुकान इसकी जद में आ जाएंगे। इसके टूटने से उनका रोजगार व घर सब चला जाएगा। विभागीय अधिकारियों का कहना है कि 25 मई तक इसपर आपत्ति दर्ज करानी है। जिसपर कमेटी विचार कर शासन को प्रेषित करेगी।

इस महायोजना में आसपास के 47 गांव भी शहर हो जाएंगे। प्रत्येक बिदुओं को ध्यान में रखकर इस महायोजना को प्रारूप तैयार किया गया है। सड़क, विद्यालय, अस्पताल, पार्क आदि के लिए जगह चिन्हित किया गया है। मास्टर प्लान ने संबंधित लोगों से आह्वान किया है कि 25 मई तक इस पर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। मास्टर प्लान के जेई एके ओझा ने बताया कि 25 के बाद कोई आपत्ति नहीं ली जाएगी। उन्होंने बताया कि जो आपत्ति की गई है, उसपर कमेटी के सदस्य बैठकर योजना तैयार करेंगे। आपत्ति पर विचार कर उसमें बदलाव भी हो सकता है। इसमें सबकुछ ध्यान में रखकर महायोजना को तैयार किया गया है।

'