Today Breaking News

'गुम है किसी के प्यार में' में हो रही इस एक्ट्रेस की एंट्री, शो में आएंगे चौंकाने वाले मोड़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. लोकप्रिय सीरियल 'कामना' में माया जेवियर्स के रोल में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस शिवानी मुकेश कोठारी अब स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' में एंट्री करने वाली हैं। आयशा सिंह, नील भट्ट स्टारर इस शो कहानी में बड़ा धमाकेदार ट्रैक आने वाला है। 

गुम है किसी के प्यार में नई एंट्री के साथ सब कुछ बदलने वाला है। सई और पुलकित के नए बॉस यानी उनके वरिष्ठ डॉक्टर लौट रहे हैं। बॉस न केवल सई की नवविवाहित स्थिति पर कटाक्ष करता है बल्कि वह विराट का अपमान करते हुए उनकी सुबह की मुलाकात को रोमियो-जूलियट ड्रामा बुलाता है। 

इसी बीच सई के वर्क प्लेस पर शिवानी कोठारी भी नजर आएंगी। शो में शिवानी एक नर्स कविता की भूमिका निभाएंगी। शो में ये देखने वाला होगा कि क्या मेकर्स सई और शिवानी के रोल कविता को आमने सामने लाएंगे या कोई दूसरा प्लॉट तैयार करेंगे। ज्योति का किरदार यह एक नेगेटिव किरदार है।

खुद शिवानी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं कविता की भूमिका निभाऊंगी। वह पेशे से नर्स है। मुझे ऐसे किरदार निभाने में मजा आता है। मैं 'गुम है किसी के प्यार में' शो के लिए काफी उत्साहित हूं। मेरी एंट्री कई चौंकाने वाले मोड़ लाएगी। 

इन एक्ट्रेस से मिली प्रेरणा 

शिवानी कहती हैं, नेगेटिव किरदारों को लेकी मेरे दिमाग में एकता कपूर की 'कसौटी जिंदगी की' उर्वशी ढोलकिया का नाम आता है, जिन्होंने कोमोलिका बसु का रोल प्ले किया था। जब बॉलीवुड फिल्मों की बात आती है, तो 'मकबूल' में तब्बू और 'प्यार तूने क्या किया' उर्मिला के किरदार की याद आती है। तब्बू और उर्मिला मातोंडकर जैसी एक्ट्रेसेस से उन्हें नेगेटिव किरदार निभाने के लिए प्रेरित करती हैं।

'