Today Breaking News

सिंदूरदानी से पहले मंडप के नीचे सास ने ऐसा क्या कहा सुनते ही दुल्हन बोली-नहीं करूंगी शादी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर जिले के डवंक चौकी क्षेत्र के डोहरी गांव में मंगलवार की शाम आई बारात में दहेज की मांग से नाराज दुल्हन ने दूल्हे संग सात फेरे लेने से इनकार कर दिया। शादी से युवती के इनकार के बाद बारात लौट गई।  पारस बियार की बेटी की शादी चंदौली जनपद के त्रिभवनापुर गांव में लल्लू बियार के पुत्र सुनील कुमार के साथ तय हुई थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को गाजे-बाजे के साथ बारात डोहरी गांव पहुंची थी।

सिंदूरदान से पहले दूल्हे की मां मुन्नी देवी ने 50 हजार रुपये एवं मोटर साइकिल की मांग रख दी। दहेज नहीं देने पर विवाह रोकने की धमकी दी। कन्या पक्ष के लोगों ने वर पक्ष को समझाने की काफी काशिश की, लेकिन वर पक्ष के लोग दहेज के बिना शादी करने से इंकार कर दिया।

मामले की जानकारी होने के बाद दुल्हन ने ही शादी तोड़ दी और दूल्हे के साथ सात फेरे लेने से इनकार कर दिया। वहीं वर पक्ष के व्यवहार से नाराज कन्य पक्ष वालों ने मंडप में बारातियों को बंधक बना लिया। बाद में बात बिगड़ती देख वर पक्ष के लोग शादी के लिये तैयार हो गए, लेकिन युवती नहीं मानी और शादी करने से साफ इंकार कर दिया। मौके पर पहुंची डंवक पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया लेकिन बिना दुल्हन ही दूल्हे को लौटना पड़ा।

'