Today Breaking News

विंध्‍याचल में नहाते समय 6 लोग डूबे, 4 को बचाया गया, राहत और बचाव कार्य जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. विन्ध्याचल में गंगा तट स्थित परशुराम घाट पर सुबह हादसा हो गया। विन्ध्याचल के परशुराम घाट पर सुबह दर्शनार्थी पहुंचे थे और स्‍नान के दौरान अचानक डूबने लगे। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। क्षेत्र में लगातार घटनाएं हो रही हैं और प्रशासनिक व्‍यवस्‍था सुस्‍त होने से राहत और बचाव कार्य भी समय से शुरू नहीं हो पा रहा और स्‍थानीय लोगों के भरोसे ही बचाव कार्य चल रहा है। 

रविवार की सुबह छह लोग नदी में नहाते समय डूब रहे थे। हादसे के दौरान नाविकों के सहयोग से चार लोगों को बचा लिया गया और हादसे में दो लोग डूब गए। डूबे लोगों में एक का शव बरामद हो गया तो दूसरी डूबी हुई लड़की लापता होने की वजह से उसे खोजने में नाविक दोपहर तक लगे रहे। वहीं दोपहर तक एक युवक का शव बरामद हुआ तो परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। 

स्‍थानीय लोगों के अनुसार बाहर से दर्शनार्थी दर्शन और पूजन के लिए यहां पहुंचे हुए थे। गंगा में स्‍नान के साथ ही नहाते समय सभी एक एक कर गहरे पानी में उतरते चले गए और अचानक तेज बहाव की जद में आने से नदी में बहने लगे। हादसे की जानकारी होने के बाद स्‍थानीय लोगों के सहयोग के साथ ही प्रशासन अधिकारी भी सक्रिय हुए और राहत व बचाव कार्य का जायजा लिया। इस दौरान लोगों की घाट पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं हादसे में अपनों को खोने के बाद लोगों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

'