Today Breaking News

गाजीपुर में बैंक का छत काटकर चोरों ने लाकर से उड़ाए जेवरात, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम जांच में जुटी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर यूबीआइ की स्थानीय शाखा का छत काटकर रविवार की रात स्ट्रांग रूम तक पहुंचे चोर पांच लाकरों को काटकर करोड़ों रुपये के सोने चांदी के जेवर उठा ले गए। सोमवार को बैंक खुलने पर चोरी का पता चलते ही आइजी के सत्यनारायना व पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह समेत क्राइम ब्रांच गाजीपुर व चंदौली की टीम के अलावा फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम पहुंच गई और छानबीन में जुट गई। साथ ही बैंक के अधिकारीगण भी पहुंच गए। चोरी के चलते लेनदेन का कार्य बाधित रहा।

शनिवार को काम खत्म होने के बाद बैंककर्मी बैंक बंद कर घर चले गए थे। सुबह बैंक खुलने पर बैंककर्मी आए तो स्ट्रांग रूम में छत कटा देखा और लाकर टूटा हुआ था। बैंक कर्मियों की सूचना पर कोतवाल तेजबहादुर सिंह व सीओ बलिराम प्रसाद फोर्स के साथ पहुंचे और जायजा लेने के बाद पुलिस अधीक्षक को सूचना दिया। चोरों ने बैंक के स्ट्रांग रूम का छत काटकर अंदर प्रवेश किया और बैंक के पांच लाकरों का काटकर उसमें रखा सोने और चांदी लेकर चले गए। बैंक के छत पर और पीछे जेवरों का बैग वगैरह फेंका मिला।

छत पर चांदी का दो सामान भी पड़ा था। आईजी व एसपी ने बैंक के अलावा छत और पीछे खाली पड़े जमीन का भी जायजा लिया। चोरों ने पीछे की चहारदीवारी फांदकर अंदर प्रवेश किया और पीछे लगे एसी के सहारे छत पर चढ़े और छत काटकर अंदर घुसे। कुल सात लाकर खुले पड़े थे, जिसमें पांच लाकरों काे काटा गया था। इस सूचना पर पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई और आनन-फानन आईजी व एसपी भी पहुंच गए। आइजी ने फिंगर प्रिंट की एक्सपर्ट टीम को बुलवाकर सभी साक्ष्य को एकत्र कराया। घटना को लेकर पुलिस के प्रति लोगों में काफी आक्रोश भी दिखा और तरह-तरह की चर्चाएं भी होती रही।

'