Today Breaking News

गंगा में डूबने से दो ममेरे भाइयों की मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भदौरा क्षेत्र के बारा हुजरा घाट पर गंगा नदी में डूबने से दो ममेरे भाइयों की मौत हो गई। इनमें से एक युवक की बहन के तिलकोत्सव की खुशियां गम में बदल गईं।

बारा गांव निवासी चक्रधारी यादव की बेटी रानी यादव की बिहार के सासाराम में 14 मई को तिलक जाना था और 20 मई को शादी होने वाली थी। शादी के लिए सुहवल के सुजानपुर निवासी बाबी यादव (16) पुत्र शैलेंद्र यादव अपने पिता-मां के साथ ननिहाल बारा आया हुआ था। वह मुंबई रहता था। सोमवार की सुबह चक्रधारी यादव का पुत्र मनीष (18) और बाबी शौच करने के लिए गंगा किनारे गए। शौच करने के बाद बाबी गंगा घाट पर गया। इस दौरान पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसको बचाने के लिए मनीष भी गंगा में कूद गया। बाबी ने मनीष को पकड़ लिया, जिससे दोनों डूब गए। घर और गांव में सूचना पहुंचते ही कोहराम मच गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

घाट पर स्वजन के रोने-बिलखने के चलते स्थिति हृदयविदारक बनी हुई थी। पुलिस और स्थानीय मछुआरों के प्रयास से डेढ़ घंटे के बाद दोनों शवों को नदी से निकाला जा सका। दोनों के स्वजन शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार करते हुए शव को घर अंतिम संस्कार के लिए लेते गए। मनीष चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई सुनील यादव गांव में स्थित एक निजी अस्पताल में नौकरी करता है। बड़ी बहन गुड़िया की शादी हो चुकी है, जबकि दूसरी बहन रानी की शादी 20 मई को होनी है।

बाबी भी दो भाइयों में छोटा था। बड़े भाई विशाल व माता माया देवी के साथ ममेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए रविवार की रात ही वह मुंबई से बारा आया था। बाबी की डूबने से मौत की सूचना मिलते ही सुजानपुर से स्वजन आए और शव ले गए। प्रभारी पीपीएस विधि भूषण मौर्य का कहना है कि स्वजन पोस्टमार्टम करवाने से इन्कार करते हुए शव घर लेते गए।

'