Today Breaking News

परिवार को कमरे में बंद कर नकदी और आभूषण समेट ले गए चोर - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई गांव में बुधवार की रात एक घर में छत के रास्ते अंदर घुसे चोरों ने पूरे परिवार को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद चोरों ने नकदी व आभूषण पर हाथ साफ किया और भाग गए। गुरुवार सुबह घर से करीब दो सौ मीटर पूरब छोटी नहर के पास खाली बक्से पड़े मिले। पुलिस घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है।

गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई गांव निवासी लालू कुशवाहा पुत्र स्व. रामबली कुशवाहा बुधवार की रात भोजन करने के बाद घर के एक कमरे में सो रहे थे। उनके बड़े पुत्र व पुत्रवधु छत पर सो रहे थे, जबकि छोटा पुत्र व पुत्रवधु भी घर के एक कमरे में सो रहे थे। तभी छत के रास्ते अंदर घुसे चोरों ने परिवार के सभी लोगों को कमरे में बंद कर दिया और तीन बक्से उठा ले गए। तीनों बक्से गुरुवार सुबह घर से दो सौ मीटर पूरब छोटी नहर के पास पड़े मिले हैं।

पीड़ित ने पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि एक सोने का झुमका व एक बाली, तीन पायल व दस हजार रुपये नकदी चोरी हुई है। घटना के बाद सेवराई चौकी पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। चौकी प्रभारी अशोक कुमार तिवारी ने कहा कि जल्द ही चोरों को पकड़ कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

'