Today Breaking News

खनन की जांच करने जा रहे एसडीएम के रास्ते में गिरा दी मिट्टी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. खनन माफिया अपने अवैध कार्य के रास्ते में आने वालों को रोकने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसा ही मामला जमानियां कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिला। अवैध खनन की शिकायत पर जमानियां एसडीएम तहसीलदार के साथ जांच करने जा रहे थे। यह देख एक ट्रैक्टर चालक ने उनका रास्ता रोकने के लिए रास्ते में ही मिट्टी गिरा दिया और भागने लगा। हालांकि जमानियां कोतवाली पुलिस ने दौड़ाकर ट्रैक्टर-ट्राली सहित चालक को दबोच लिया। कोतवाली लाकर उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इन दिनों क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से मिट्टी का खनन का खेल जोरों पर चल रहा है। जिसकी शिकायत पर एसडीएम भारत भार्गव व तहसीलदार लालजी विश्वकर्मा ने गुरुवार को कोतवाली क्षेत्र के खिदिरपुर गांव के पास खेत में हो रहे अवैध मिट्टी खनन व परिवहन को रोकने जा रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही खनन माफियाओं में खलबली मच गई और सभी इधर-उधर भागने लगे।

बहुत से चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार हो गए। वहीं इसमें अन्य लोग भी फरार हो गए। इसी बीच एक ट्रैक्टर चालक एसडीएम को रास्ते में ही रोकने का प्रयास किया और एक ट्राली मिट्टी रास्ते में ही गिरा दिया। इसके बाद वह तेजी से भागने लगा। तबतक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दौड़ाकर उसे दबोच लिया।

खिदिरपुर में अवैध मिट्टी खनन की शिकायत पर एक ट्रैक्टर का पीछा करते समय ट्रैक्टर चालक द्वारा रास्ते में मिट्टी गिराकर रास्ता रोकने का प्रयास किया गया। जिसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।- भारत भार्गव, जमानियां एसडीएम।

'