Today Breaking News

प्रेमी की तलाश में मुंबई से प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, युवक के घरवाले बने खलनायक, जानें फिर...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली से एक रोचक प्रेम कहानी सामने आयी है. दरअसल वैश्विक महामारी कोरोना ने दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया, तो इसके प्रभाव को कम करने के लिए लॉकडाउन लगाना पड़ा था. यही नहीं, लॉकडाउन की वजह से न सिर्फ लोगों की नौकरी चली गई बल्कि उनको बड़े शहरों से अपने घर पलायन करना पड़ा था. इस वजह से चंदौली के युवक और मुंबई की युवती की प्रेम कहानी अधर में लटक गई. युवक लॉकडाउन की वजह से अपने घर लौट आया था. वहीं, प्रेमी की कोई खबर नहीं मिली तो युवती मुंबई से चंदौली आ धमकी और पुलिस की मदद से अपने प्रेमी के पास पहुंच गई.

यह कहानी यूपी के चंदौली निवासी शमशाद अंसारी और मुंबई की रहने वाली आईशा की है. चंदौली के सैयदराजा निवासी युवक मुंबई में अपने सपनों को साकार करने गया था. इस दौरान उसे एक लड़की से प्यार हुआ. धीरे धीरे दोनों का प्यार कुछ इस कदर परवान चढ़ा कि लिव इन में रहने लगे. इसी बीच कोरोना का प्रकोप बढ़ा और मुंबई समेत पूरे देश में लॉकडाउन लग गया.

लॉकडाउन में प्रेमिका को बिना बताए चंदौली लौटा युवक

इस लॉकडाउन के कारण रोजगार छिनने से शमशाद अंसारी का मायानगरी मुंबई में गुजारा मुश्किल हो गया. इस बीच युवक अपने साथियों संग अपनी प्रेमिका बिना कुछ बताए घर सैयदराजा वापस लौट आया. वहीं, अपने घर पहुंचने पर उसने अपना मोबाइल नंबर बंद करने के साथ मुंबई की युवती से नाता तोड़ लिया. एक साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी युवक न तो मुंबई वापस गया और न ही अपनी प्रेमिका से दोबारा संपर्क करना जरूरी समझा.

फिर युवती ने चली ये चाल…

वहीं, दूसरी तरफ मुंबई में मौजूद प्रेमिका का अपने प्रेमी से संपर्क नहीं हो पा रहा था. जबकि उसे अपने प्रेमी के घर का पता भी नहीं था. ऐसे में युवती ने मुंबई के स्थानीय थाने में अपने प्रेमी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई, लेकिन पुलिस के ढुलमुल रवैये के चलते कोई सफलता नहीं मिली. इसके बाद युवती सोच में पड़ गई कि आखिर करें तो क्या करें? इस बीच युवती को याद आया कि उसका प्रेमी अपने घरवालों को डाक खाने और बैंक से पैसा भेजता था. फिर क्या था, युवती बैंक और डाकखाने के चक्कर काटने लगी. अंततः डाकखाने के सहयोग से युवती को प्रेमी के घर का पता मिला और युवती बिना देर किए अपने प्रेमी के घर सैयदराजा पहुंच गई.

पुलिस की मदद से बनी बात

प्रेमिका अपने प्रेमी की तलाश में मुंबई से चंदौली पहुंच गई, लेकिन उसका मिलन इतना आसान नहीं था. दरअसल फिल्मों की तरह यहां भी युवक के घरवाले खलनायक बन गए. घरवालों ने युवती को उससे मिलने नहीं दिया. इसके बाद युवती अपने प्रेमी को पाने के लिए सैयदराजा थाने पहुंची और पुलिस को अपनी सारी दास्तान सुनाई. इस पर सैयदराजा थाना प्रभारी ने दोनों को मिलाने का फैसला लिया. पुलिस की पहल पर प्रेमी ने कहा कि वह माता-पिता की उपस्थिति में निकाह करके युवती को साथ रखेगा और युवक का परिवार दोनों के निकाह के लिए राजी भी हो गया.

इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी ने बताया कि प्रेमिका मुंबई से चलकर आई थी. प्रेमी ने लॉकडाउन में घर लौट आने के बाद प्रेमिका से संबंध खत्म करने की कोशिश की थी, लेकिन प्रेमिका उसे तलाश करते हुए यहां तक आ गई. उन दोनों को एक करने के लिए हमारी ओर से पहल की गई, जिस पर दोनों की रजामंदी से एक साथ रहने की हामी भरी गई है. युवक और युवती जल्द ही निकाह करेंगे.

'