Today Breaking News

रेलवे ट्रैक विस्तारीकरण में सुबह से रात तक जाम रहा वाराणसी का अंधरापुल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के अंधरापुल पर रेलवे ट्रैक के विस्तारीकरण और दूसरे अंडरपास से वाहनों के आवागमन के चलते सोमवार को पूरे दिन जाम लगा रहा। तेज धूप और उमसभरी गर्मी में लोग पसीने से तर-बतर रहे। जाम में फंसे लोगों को कोई विकल्प दिखाई नहीं पड़ रहा था। जाम का असर चौकाघाट पुल से लेकर कैंट रेलवे स्टेशन तक रहा। 

वहीं, ट्रैफिक पुलिस जाम छुड़ाने की कोशिश करती रही लेकिन उसे भी कोई विकल्प दिखाई नहीं पड़ रहा था। धूप से परेशान पुलिसकर्मी भी छांव खोजतेे रहे। दावा है कि मंगलवार तक काम पूरा हो जाएगा और बुधवार को आमजन के लिए रास्ता खोल दिया जाएगा।

अंधरापुल पर 14 मई को रेलवे ट्रैक के विस्तारीकरण का काम शुरू होने के चलते बीच का अंडरपास बंद कर दिया गया है। बगल के दोनों अंडरपास से वाहनों का आवागमन हो रहा है। इस दौरान नीचे से जा रही एक बस ट्रैक के गर्डर में फंस गई थी, किसी तरह बस को पार कराया गया। सोमवार को पुल के बीच वाले अंडरपास को आठ इंच सड़क को नीचे कर ढलाई की गई। इस दौरान नदेसर से तेलियाबाग और कैंट रेलवे स्टेशन की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को चौकाघाट से होकर जाना पड़ा।

पुल पर लगाए जा रहे चार ट्रैकों के गर्डर को सड़क खोलने के पहले छह इंच नीचे कर लाइन को समतल किया जाएगा। यातायात उप निरीक्षक रविशंकर यादव ने बताया कि मंगलवार को भी काम चलेगा। बुधवार को आवागमन सामान्य हो सकेगा।

'