Today Breaking News

डीजे पर डांस करने को लेकर हुआ विवाद, मजदूरों ने बारात में आए युवक को पीट-पीटकर मार डाला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में डांस करने को लेकर हुए विवाद के बाद बारात में आए युवक की कुछ लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस बिहार के आरोपित को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन करने में जुटी है। वाराणसी थाना चौक के छोटी पियरी से बुधवार रात रमाशंकर के बेटे आशीष कुमार की बारात जलीलपुर चौकी क्षेत्र के भोजपुर गांव में रमेश जायसवाल के घर आई थी। रमेश के बेटी की शादी थी। 

पड़ोसी की बारात में शामिल होने छोटी पियरी निवासी 25 वर्षीय करन सिंह पुत्र शीतल भी आया था। बुधवार देर रात 11 बजे बारात में डीजे पर डांस को लेकर विवाद हो गया। हालांकि, मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया। कुछ देर बाद करन सिंह लघुशंका करने घर के सामने खाली पड़ी जमीन की ओर चला गया। बताया जा रहा है कि वहां पहले से ही घात लगाये बैठे तीन चार लोगों ने करन सिंह पर हमला कर दिया। 

शोर सुनकर जबतक घराती-बराती पहुंचते तबतक हमलावर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल युवक को लोग रामनगर स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जलीलपुर चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया की डीजे पर डांस को लेकर बिहार के बालू ढोने वाले मजदूरों ने युवक पर हमला किया था। आरोपी बिहार निवासी नूर आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। 

'