Today Breaking News

मात्र 50 हजार देकर घर ले जाएं मारुती WagonR CNG, जानें कितनी बनेगी EMI

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. पेट्रोल की कीमत इस समय 100 के पार जा चुकी है। ऐसे में लोग सीएनजी गाड़ियां खूब खरीद रहे है। महंगाई के इस दौर में आप भी मात्र 50 हजार रुपए देकर नई वैगनआर सीएनजी को खरीद सकते है। वैगनआर देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी बन गई है। कंपनी ने पिछले महीने अप्रैल में वैगन आर की सबसे ज्यादा 17,766 यूनिट बेची है। वैगन आर ने देश में पेट्रोल की ऊंची कीमतों के कारण सीएनजी ऑप्शन की तलाश करने वाले खरीदारों के बीच काफी पॉपुलर ऑप्शन रही है।

WagonR CNG EMI

वैगन आर एलएक्सआई सीएनजी की कीमत 6.42 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है। अगर आप इसे 50000 हजार रुपए डाउनपेमेंट देकर खरीदते है तो आपकी 5 साल के लिए 8 फीसदी ब्याज के हिसाब से महीने की ईएमआई 13525 रुपए बनेगी। आपको इन पांच सालों में 144452 रुपए ज्यादा देने होंगे।

WagonR CNG EMI पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ब्याज दरें आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर भी निर्भर करती हैं अगर आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट आती है तो बैंक इन तीनों में अपने अनुसार परिवर्तन कर सकता है।

माइलेज

ऑटोमोटिव रिसर्च एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एआरएआई) के अनुसार नई वैगन आर सीएनजी की सर्टिफाइड माइलेज एक किलोग्राम गैस में 34 किलोमीटर तक की है। यह दिल्ली में 105 रुपए तक जा पहुंची पेट्रोल के मुकाबले चलाने में काफी सस्ती है। 

वैगन आर एलएक्सआई सीएनजी में मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 998 cc इंजन दिया गया है। यह इंजन 55.92bhp पर 5300rpm की पावर और 82.1nm पर 3400rpm का टॉर्क जनरेट करता है।

फीचर्स

नई वैगन आर सीएनजी में आपको ऑटोमैटिक स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम और ऑटोमैटिक ट्रिम्स में हिल-होल्ड असिस्ट, 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो यूनिट, कनेक्टेड कार एप्लिकेशन के साथ सैटेलाइट नेविगेशन जैसे फीचर्स मिलते है।

'