Today Breaking News

भोजपुरी गाना 'ओठवा से ओठ के मिलाप' में दिखा निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी में शुमार है. इनके गाने सोशल मीडिया पर काफी सुने और देखे जाते है. इनके गाने दुनिया भर में मशहूर हो चुके हैं. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी का एक भोजपुरी गाना  'ओठवा से ओठ के मिलाप' रिलीज के बाद धूम मचा रहा है. यह रोमांटिक गाना जबरदस्त हिट हो रहा है. 

बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इस नए गाने में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें कि भोजपुरी गाना 'ओठवा से ओठ के मिलाप' का टीजर भी काफी चर्चा में था वहीं अब इस गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे के साथ भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव नजर आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 3,475,247  व्यूज मिल चुके हैं. गाने के वीडियो में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव की बोल्ड केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी ने अब तक 'आई मिलन की रात', 'ठीक है', 'रोमियो राजा', 'दूल्हा हिन्दुस्तानी दुल्हन इंगलिश्तानी', 'निरहुआ द लीडर' और 'मुक़द्दर का सिकंदर' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है. इनकी जोड़ी का जलवा आज भी जारी है.

'