Today Breaking News

हत्या, लूट और डकैती करने वाले ये हैं वांटेड पति पत्नी, पुलिस ने पकड़ा तो कर दिया फायर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बरेली. बरेली में पुलिस ने एक बड़ा ऑपरेशन चला कर वांटेड दंपति को धर दबोचा है. इस खास ऑपरेशन का नाम पाताल रखा गया था. पकड़े गए दंपति पर 12 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. चौंकाने वाली बात ये है कि इस दंपति पर जो मामले उत्तराखंड के अलग अलग जिलों में दर्ज हैं उनमें हत्या, लूट और डकैती जैसी वारदातें हैं. दंपति के पास से पुलिस ने दो ऑटोमैटिक पिस्टल, 4 तमंचे, 3 लोडेड मैग्जीन और 18 कार्टेज बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार को ये दंपति बहेड़ी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आया था.

बहेड़ी पहुंचने से पहले ही मुखबिर के जरिए पुलिस को सूचना मिली कि दोनों ही किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए असलहों के साथ आ रहे हैं. इस पर पुलिस ने ऑपरेशन पाताल को अंजाम देने की तैयारी की. इलाके में नाकाबंदी कर पुलिस दोनों की तलाश कर ही रही थी कि उत्तराखंड बॉर्डर के पास दंपति ने पुलिस की टीम पर अचानक फायर कर दिया. हालांकि पुलिस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और गिरफ्तार कर लिया.

कहां से लेते थे अवैध हथियार

ऑटोमैटिक हथियारों से लैस इस दंपति को पकड़ने के बाद पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल ये खड़ा हो गया है कि इतने आधुनिक हथियार ये कहां से लेते थे. ऐसे में अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि इन दोनों के संपर्क किस-किस से और कहां है. साथ ही बहेड़ी में ये किस वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे. मामले में एसपी देहात राजकुमार ने बताया कि ऑपरेशन पाताल के जरिए उत्तराखंड के रहने वाला एक दंपत्ति असलाह लेकर बरेली के बहेड़ी लाकर में आया था. तभी मुखबिर के जरिए उन दोनों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. उनके कब्जे से भारी मात्रा में असलाह बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि पुलिस अब यह भी जानकारी करने में जुटी है कि ये दंपत्ति कहां से अवैध असलाह खरीदते थे और कहां बेचते थे. फिलहाल जालसाज दंपति को जेल भेजा जा रहा है ।

'