Today Breaking News

चाकू मारकर पत्नी की हत्या, मां को भी किया घायल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला मठिया निवासी प्रेम कुमार बिद ने अपनी पत्नी के ऊपर से चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, वहीं मां को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

प्रेम कुमार बिद सोमवार की देर शाम अपने घर नशे के हालत में पहुंचा। भाइयों से भूमि विवाद को लेकर अपनी मां बदामी देवी से बहस कर रहा था। देखते ही वह मां को मारने-पीटने लगा। यह देख उसकी पत्नी कंचन बीच-बचाव करने आई, जो उसे नागवार गुजरा और मां को छोड़कर पत्नी के सीने और पेट में ताबड़तोड़ चाकू से कई वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। आनन-फानन स्वजन कंचन और बदामी देवी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने कंचन को मृत घोषित कर दिया।

तबतक पुलिस भी पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के दो पुत्र प्रियांशु (5) और पीयूष (3) हैं। दोनों का रो-रो कर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि जोगेंद्र उर्फ जोगी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति की तलाश की जा रही है।

'